Home /News /world /

डॉक्टर की अश्लील हरकत, चाय में अपना स्पर्म डालकर महिला को पिला दिया, जानें आगे फिर क्या हुआ...

डॉक्टर की अश्लील हरकत, चाय में अपना स्पर्म डालकर महिला को पिला दिया, जानें आगे फिर क्या हुआ...

ब्रिटेन में डॉक्टर की महिला के साथ हैरान करने वाली अश्लील हरकत  (Image-shutterstock.com)

ब्रिटेन में डॉक्टर की महिला के साथ हैरान करने वाली अश्लील हरकत (Image-shutterstock.com)

Doctor accused of depositing his semen in a cup of tea he gave to a woman: ब्रिटेन में एक डॉक्टर की करतूत से हर कोई हैरान है. इस डॉक्टर ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए. 54 वर्षीय डॉ निकोलस जॉन चैंपमन ने एक महिला को चाप के कप में वीर्य डालकर दे दिया. इस मामले के सामने आने के बाद डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया. इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने कोर्ट में डॉक्टर के खिलाफ केस किया. हालांकि सुनवाई के बाद कोर्ट ने डॉक्टर को सशर्त जमानत दे दी.

अधिक पढ़ें ...

    लंदन: दुनियाभर में डॉक्टर अक्सर कभी-कभी अपनी लापरवाही के चलते सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि ये लापरवाही जानबूझकर की गई हो. ऑपरेशन या इलाज के दौरान छोटी सी भूल के चलते मरीज की जान पर बन आती है. लेकिन ब्रिटेन में एक डॉक्टर की लापरवाही नहीं बल्कि करतूत से हर कोई हैरान है. इस डॉक्टर ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए. 54 वर्षीय डॉ निकोलस जॉन चैंपमन ने एक महिला को चाप के कप में वीर्य डालकर दे दिया. इस मामले के सामने आने के बाद डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया. इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने कोर्ट में डॉक्टर के खिलाफ केस किया. हालांकि सुनवाई के बाद कोर्ट ने डॉक्टर को सशर्त जमानत दे दी.

    54 वर्षीय, डॉ निकोलस जॉन चैंपमन नॉर्थ कैरी हेल्थ सेंटर में पदस्थ था. जिसे इस मामले के सामने आने के बाद सस्पेंड कर दिया. हालांकि इस डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है. इस केस को लेकर सोमरेस्ट में मजिस्ट्रेट के सामने सुनवाई हुई. जहां इस डॉक्टर पर महिला की सहमति लिए बिना अप्रत्यक्ष रूप से सैक्सुल एक्टिविटी को अंजाम देने का आरोप लगा.

    यह भी पढ़ें: अचानक बदला प्रेमी के Kiss करने का स्टाइल तो चौंकी प्रेमिका, पता लगाया कहां से सीखा नया तरीका

    पीड़ित महिला के वकील ने दोनों मजिस्ट्रेट को बताया कि, महिला ने जब डॉक्टर द्वारा किए ड्रिंक को खत्म किया, तो उसके बाद कप में उसे संदेहास्पद पदार्थ दिखाई दिया. इस बात की शिकायत पुलिस से की गई. 3 दिन बाद जब लैब रिपोर्ट आई तो उसमें इस पदार्थ की पुष्टि डॉक्टर के वीर्य के तौर पर हुई. वहीं इस डॉक्टर के वकील ने आरोपों को निराधार बताया.

    सुनवाई के बाद साउथ अफ्रीका के रहने वाले इस डॉक्टर को कोर्ट सशर्त जमानत दे दी. जिसमें कहा गया कि वह इस मामले में शामिल किसी भी गवाह से संपर्क नहीं करेगा.

    Tags: Britain, Doctor cheated

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर