खांसी आने पर डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सबसे बड़े अफसर को कमरे से किया बाहर

ट्रंप ने पहले तो एक-दो बार अफसर की खांसी को नजरअंदाज किया लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह कमरे से बाहर निकल जाएं.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 3:19 PM IST
खांसी आने पर डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सबसे बड़े अफसर को कमरे से किया बाहर
खांसी आने पर डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सबसे बड़े अफसर को कमरे से किया बाहर
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 3:19 PM IST
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जब कभी व्हाइट हाउस में इंटरव्यू देते हैं तो उन्हें पिन ड्रॉप साइलेंस चाहिए होता है. यही कारण है कि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खांसी आने पर अपने सबसे बड़े अफसर को ही कमरे से बाहर जाने को कह दिया. ट्रंप ने पहले तो एक-दो बार अफसर की खांसी को नजरअंदाज किया लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह कमरे से बाहर निकल जाएं.

बताया जाता है कि व्हाइट हाउस में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एबीसी न्यूज चैनल इंटरव्यू ले रहा था. इसी दौरान वहां पर व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवाने खड़े थे. इंटरव्यू जब शुरू हुआ तो मिक को खांसी आने लगी. ट्रंप ने पहले तो कुछ देर मिक की खांसी को नजरअंदाज किया लेकिन बाद में उन्होंने मिक को कमरे से बाहर जाने को कह दिया. मिक के जाने के बाद एक बार फिर इंटरव्यू शुरू किया जा सका.


Loading...

ट्रंप का यह इंटरव्यू रविवार को टीवी चैनल पर प्रकाशित भी हुआ. इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और आर्थिक मामलों से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. ट्रंप ने चुनाव में रूस की मदद लेने के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि यह गलत है.

इसे भी पढ़ें :- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा फैसला! नहीं लगेगा अब इस पर टैक्स

उन्होंने कहा कि इस तरह की खबर मीडिया की ओर से फैलाई गई है. इंटरव्यू में देखा जा सकता है कि वह मिक के खांसने पर वह भड़क जाते हैं और कहते हैं कि आप जानते हैं कि मुझे यह सब पसंद नहीं है. ट्रंप ने कहा कि अगर उन्हें दिक्कत है तो कमरे से बाहर जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  अर्जेंटीनी चैनल ने मोदी के पहुंचने पर चलाई नस्‍लीय कार्टून कैरेक्‍टर की तस्‍वीर
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 3:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...