ट्रंप ने कहा- बाइडेन घटिया और भ्रष्ट नेता, 47 साल से अमेरिका को धोखा दे रहे हैं

डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडेन को घटिया और भ्रष्ट नेता बताया.
डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडेन को घटिया और भ्रष्ट नेता बताया.

US ELECTION 2020: डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा कि बाइडेन (Joe Biden) घटिया और भ्रष्ट नेता हैं, जिन्होंने पिछले 47 साल में आपको धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं किया है. वह आपकी आंखों में देखेंगे और पीछे घूमकर आपकी पीठ पर छुरा भोंक देंगे.

  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने राष्ट्रपति पद के चुनाव (US ELECTION 2020) में अपने प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन (Joe Biden) पर भ्रष्ट नेता होने का आरोप लगाते हुए कहा कि डेमोक्रेटिक उम्मीदवार (Democratic Candidate) ने पिछले 47 साल में अमेरिकियों को धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं किया. ट्रंप (74 वर्ष) ने मिनेसोटा के रोचेस्टर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बाइडेन को सत्ता की सनक है.

'जो बाइडन आपकी आंखों में देखेंगे और पीछे घूमकर पीठ में छुरा भोंक देंगे'

उन्होंने कहा कि बाइडेन घटिया और भ्रष्ट नेता हैं, जिन्होंने पिछले 47 साल में आपको धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं किया है. वह आपकी आंखों में देखेंगे और पीछे घूमकर आपकी पीठ पर छुरा भोंक देंगे. उन्हें केवल सत्ता हासिल करने की चिंता है. ट्रंप ने अपने समर्थकों से कहा कि वे तीन नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में उन्हें निर्णायक जीत दिलाकर ही अपनी गरिमा की रक्षा कर सकते हैं.



बाइडेन को हराने और देश की रक्षा के लिए वोट करें: ट्रंप
उन्होंने कहा कि आपके परिवार और आपके देश की रक्षा करने का यही एक तरीका है. अमेरिकी जीवन शैली को संरक्षित रखने और उसकी रक्षा करने का यही एकमात्र तरीका है. आपको तीन नवंबर को मतदान करना होगा. तीन नवंबर को बाइडेन को हराने और अमेरिकी स्वतंत्रता की रक्षा करने के लिए मतदान करें.

ट्रंप ने कहा- बाइडेन के सत्ता में आने पर टीका आने में देरी होगी

राष्ट्रपति ने कहा कि बाइडेन की योजना के कारण कोरोना वायरस का टीका आने में देरी होगी, उपचार पद्धतियों को लागू करने में देर होगी, अर्थव्यवस्था ढह जाएगी और पूरा देश बंद हो जाएगा.

'हम चीनी प्लेग को हमेशा के लिए मिटा देंगे'

उन्होंने कहा कि हम चीनी प्लेग को हमेशा के लिए मिटा देंगे. रिपब्लिकन पार्टी के लिए मतदान अमेरिकी सपने के लिए मतदान होगा. उन्होंने कहा कि इब्राहिम लिंकन की पार्टी के लिए मतदान होगा. उन्होंने कहा कि हम आगामी चार साल में अमेरिका को दुनिया की विनिर्माण महाशक्ति बनाएंगे और चीन पर निर्भरता हमेशा के लिए समाप्त कर देंगे.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: तुर्की और ग्रीस में भूकंप के जोरदार झटके, 22 मरे और 700 से ज्यादा घायल 

कनाडा के PM ट्रूडो ने कहा- अभिव्यक्ति की आजादी हो पर उसकी सीमाएं तय हों

अमेरिका में कोरोना वायरस से कुल 90,34,925 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 2,29,544 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज