राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रतिद्वंदी बाइडेन को ललकारा, कहा- मैं डिबेट के लिए तैयार हूं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

US Election 2020: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने ट्वीट कर बताया कि वे मियामी में होने वाली 15 अक्टूबर गुरूवार की शाम की बहस के लिए बहुत उत्सुक हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यह बहुत शानदार होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 10:06 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने कोरोना होने के बावजूद अपने प्रतिद्वंदी जो बाइडेन (Joe Biden) को अगली डिबेट (Next Presidential Debate) के लिए ललकारा है. ट्रम्प ने ट्रंप ने ट्वीट कर बताया कि वे मियामी में होने वाली 15 अक्टूबर गुरूवार की शाम की बहस के लिए बहुत उत्सुक हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यह बहुत शानदार होगा. चार दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे ट्रम्प को आपातकालीन उपचार के बाद सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिली. व्हाइट हाउस पहुँचते ही ट्रम्प ने अपना मास्क उतार दिया और चुनावी अभियान में जुट गए. कुछ समय पहले ही ट्रम्प ने ट्वीट किया था कि कोरोना वायरस से लगभग 2,10,000 लोगों को खोने वाले अमेरिकियोंको डरने की कोई जरुरत नहीं है.

ट्रम्प ने तस्वीरें खिंचवाने के लिए दिए पोज

वाशिंगटन के बाहर बने वाल्टर रीड सैन्य अस्पताल के सामने के बड़े सुनहरी दरवाजे से अकेले ही बाहर निकलने से जो शुरू हुए तो फिर यह सिलसिला अभी तक खत्म नहीं हुआ. ट्रम्प ने अपनी अस्पाताल से निकलने के अवसर को पूरा भुनाया.





मास्क पहने लोगों का टेलीविजन लाइव पर किया अभिवादन

ट्रम्प उस समय भी टेलीविज़न पर लाइव थे जिस वक़्त वे मास्क पहने लोगों को हाथ हिलाते अपनी लिमोज़ीन कार में बैठे. इसके बाद मरीन वन हेलीकॉप्टर से वाशिंगटन के लिए रवाना हुआ. हेलीकॉप्टर के लैंड करने के बाद उन्होंने दक्षिण पोर्टिको की आलीशान बालकनी पर कदम रखा और अपना मास्क हटाकर 23 सेकंड तक मरीन वन को सलामी देते रहे. अब जबकि 3 नवम्बर यानि चुनाव के दिन में एक महीने से भी कम समय रह गया है और चुनावी सर्वेक्षण में ट्रम्प, बाइडेन से पिछड़ते दिख रहे हैं. कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती होना भी उन्हें भारी पड़ गया है. अब ट्रम्प के लिए जो बाइडेन को पछाड़ना और भी मुश्किल दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: अर्जेंटीना: Stretch Marks का ट्रीटमेंट करा रही थी महिला, दिल फटने से हुई मौत

UK: 103 साल के बुजुर्ग ने 14,000 फीट ऊंचाई से लगाई छलांग, Video देख रह जाएंगे दंग  

राष्ट्रपति ट्रम्प की कोरोना के बाद वाइट हाउस में वापसी का यह दिखावा भी इसलिए किया गया है ताकि उनके फिट होने का संदेश अमरीकी जनता को जा सके. वहीं दूसरी ओर लगातार किये जा रहे ट्वीट्स से भी ट्रम्प के आने वाले राजनीतिक हमलों का अहसास कराया जा रहा है. साफ़ है कि ट्रम्प कोरोना को हरा सकते हैं और जो बाइडेन को भी चुनाव में हराकर अपनी वापसी भी कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज