Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटाइन

    डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.
    डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.

    ट्रंप जूनियर से पहले उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) और उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) और उनके सबसे छोटे बेटे बैरोन भी कोरोना (Corona) संक्रमित हो चुके हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 7:59 AM IST
    • Share this:
    वॉशिंगटन. अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (Donald trump jr) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई है. इस बात की जानकारी देते हुए उनके प्रवक्ता ने बताया कि ट्रंप जूनियर में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे क्वारंटाइन हो गए हैं.

    डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के प्रवक्ता ने कहा, 42 साल के ट्रंप जूनियर ने इस सप्ताह की शुरुआत में कोरेाना टेस्ट कराया था. ट्रंप जूनियर की​ रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है. बता दें ​कि ट्रंप जूनियर से पहले उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया और ट्रंप के सबसे छोटे बेटे बैरोन भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

    शुक्रवार को व्हाइट हाउस के सहयोगी और राष्ट्रपति के निजी वकील रूडी जुलियानी के बेटे एंड्रयू गिउलियानी ने घोषणा की कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. बता दें कि कोरोना महामारी को लेकर ट्रंप प्रशासन को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.
    इसे भी पढ़ें : US Election Result 2020: क्या बाइडन की जीत के बाद भी ट्रंप राष्ट्रपति बने रहेंगे?



    बता दें कि अमेरिका में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक करोड़ 20 लाख के पार पहुंच गई है. पिछले 24 घंटों में अमेरिका में कोरोना से 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है जबकि 1 लाख 87 हजार नए मामले सामने आए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज