लाइव टीवी
Elec-widget

थैंक्स गिविंग डे पर अचानक अफगानिस्तान पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, तालिबान के साथ फिर शुरू की बात

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 11:20 AM IST
थैंक्स गिविंग डे पर अचानक अफगानिस्तान पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, तालिबान के साथ फिर शुरू की बात
अमेरिकी सैनिकों के साथ डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा तालिबान (Taliban) एक समझौता करना चाहता है. हम उनके साथ बैठक कर रहे हैं और हम कह रहे हैं कि संघर्ष विराम होना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
बगराम (अफगानिस्तान). अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अमेरिकी सैनिकों के साथ 'थैंक्सगीविंग' (Happy Thanksgiving) छुट्टियां मनाने के लिए बिना किसी घोषणा के अफगानिस्तान (Afghanistan) की यात्रा पर आये हैं. ट्रंप ने गुरुवार को कहा कि अमेरिका ने तालिबान विद्रोहियों के साथ बातचीत फिर से शुरू कर दी है.

इस दौरान उन्होंने लोगों को खाना भी परोसा, सभी के साथ सेल्फी ली. जिसका वीडियों उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया.



उन्होंने पत्रकारों से कहा कि 'तालिबान एक समझौता करना चाहता है तथा हम उनके साथ बैठक कर रहे हैं और हम कह रहे हैं कि संघर्ष विराम होना चाहिए और वे संघर्ष विराम नहीं करना चाहते थे और अब वे संघर्ष विराम करना चाहते हैं.'
Loading...



ट्रंप कुछ न कुछ नया करके चर्चा में बने रहते हैं और इस बार भी उन्होंने बिना ही किसी सूचना के अफगान पहुंच गये. इससे पहले ट्रंप ने अपने सोशल एकाउंट पर बॉक्सर वाली फोटो शेयर की थी. ऐसा उन्होंने क्यों किया था इस बात की अभी कोई जानकारी नही है. हालाकि यह तस्वीर पूरी तरह एडिटेड थी.

ये भी पढ़ें : मेक्सिको के मादक पदार्थ गिरोहों को 'आतंकवादी समूह' में शामिल करेंगे ट्रंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 7:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...