Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, फ्लोरिडा में रैली की और कहा- मैं पहले से पॉवरफुल

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फ्लोरिडा में रैली संबोधित करते हुए. फोटो: AP
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फ्लोरिडा में रैली संबोधित करते हुए. फोटो: AP

    US ELECTION 2020: डोनाल्ड ट्रंप ने बयान जारी कर कहा है कि वे पहले से ज्यादा ताकतवर (I Feel More Powerfull) महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही ट्रंप ने चुनावी रैलियों को संबोधित करने का सिलसिला शुरू कर दिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 13, 2020, 1:19 PM IST
    • Share this:
    वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negative) आई है. व्हाइट हाउस के ​फिजिशियन डॉ. सीन कॉनले ने ट्रंप की हेल्थ रिपोर्ट के दुरुस्त होने की पुष्टि कर दी है. डोनाल्ड ट्रंप ने बयान जारी कर कहा है कि वे पहले से ज्यादा ताकतवर (I Feel More Powerfull) महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही ट्रंप ने चुनावी रैलियों को संबोधित करने का सिलसिला शुरू कर दिया है. उन्होंने फ्लोरिडा में रैली को संबोधित भी किया.

    ट्रंप को नहीं है किसी संक्रमण का खतरा: डॉ. सीन कॉनले

    डॉ. सीन कॉनले ने ट्रंप की कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रपति अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उनके किसी को संक्रमण का खतरा नहीं है. सीन ने प्रेस सेक्रेटरी कायले मैकनेनी को इस बात की लिखित जानकारी दी है. संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद अब ट्रंप ने चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. उनका यह टेस्ट कोरोना पॉजिटिव होने के 10 दिन बाद किया गया.




    डोनाल्ड ट्रंप ने इम्युनिटी डिवेलप कर लेने का दावा किया

    डॉक्टर ने बताया कि लगातार निगेटिव एंटीजन टेस्ट, क्लिनिकल और लैबोरेट्री डेटा, आरएनए और पीसीआर साइकिल के माप के साथ ही वायरल कल्चर डेटा में भी वायरल रेप्लिकेशन की कमी मिली है. ट्रंप ने हाल ही में कोरोना से इम्युनिटी डिवेलप कर लेने का दावा भी किया था.

    ये भी पढ़ें: US Elections 2020 में 'ट्रंप हटाओ, अमेरिका बचाओ' जैसे हिंदी में लग रहे हैं नारे

    बांग्लादेश में रेप पीड़िता की मौत पर बलात्कारियों को होगी फांसी 

    कर्ज में डूबे पाकिस्तान के विदेशी मुद्रा भंडार में वृद्धि्, पीएम ने कहा- विदेशों से आया खूब पैसा 

    गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में 3 सप्ताह का समय बचा है. डोनाल्ड ट्रंप अपने प्रतिद्वंदी जो बाइडेन से पिछड़ते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में ट्रंप जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस प्रचार शुरू करना और रैलियों को संबोधित करना चाह रहे थे. ट्रंप सोशल मीडिया पर भी लगातार सक्रिय हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज