भारतीयों को रिझाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने जारी किया VIDEO, पीएम मोदी भी शामिल

भारतीयों को रिझाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने जारी किया VIDEO, पीएम मोदी भी शामिल
ट्रंप और मोदी की दोस्ती से भारतीय-अमेरिकी को लुभाने की कोशिश (File Photo)

भारतीय-अमेरिकियों (Indian-Americans) को वीडियो में रिझाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के अहमदाबाद के ऐतिहासिक भाषण की क्लिप भी शामिल की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने 20 लाख से ज्यादा भारतीय-अमेरिकियों (Indian-Americans) को लुभाने के उद्देश्य से पहला वीडियो जारी (Issued a Video) किया है. इस वीडियो में भारतीयों को रिझाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अहमदाबाद के ऐतिहासिक भाषण की क्लिप शामिल किया गया है.

वीडियो में मोदी-ट्रंप को हाथों में हाथ डाले दिखाया

यह वीडियो फरवरी में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड के भारत यात्रा का है. ट्रंप इस दौरे में अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवान्का और दामाद जैरेड कुशनेर के साथ अहमदाबाद गए थे. इस दौरे में उनके साथ ट्रंप प्रशासन के बड़े अधिकारी भी आए थे. अहमदाबाद में ट्रंप ने बहुत विशाल रैली को संबोधित किया.



भारतीय-अमेरिकियों का विशाल समर्थन मिल रहा है
यह वीडियो जारी करते हुए ट्रंप ​विक्ट्री फाइनेंस कमेटी की अध्यक्ष किंबरले गिलफोयले ने कहा कि अमेरिका, भारत के साथ रिश्तों का लुत्फ उठाता है. हमारा भारतीय-अमेरिकियों का विशाल समर्थन मिल रहा है.



ट्विटर पर इस वीडियो को 66 हजार लोगों ने देखा
अमेरिका के राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर जो इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं, वे भारतीय-अमेरिकियों समुदाय के साथ बहुत अच्छी तरह से संपर्क कर रहे हैं. ट्रंप जूनियर ने इस कमर्शियल वीडियो को रिट्वीट किया और कुछ ही घंटों में यह सोशल मीडिया पर वायरल ​हो रहा है. यह वीडियो कुछ ही घंटों में ट्विटर पर 66 हजार लोगों ने देखा.

ये भी पढ़ें: ट्रंप कल कोरोनावायरस को लेकर बड़ी चिकित्सकीय सफलता के बारे में करेंगे घोषणा

टिकटॉक बैन के खिलाफ अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पर चलाएगा मुकदमा

ट्रंप कल कोरोनावायरस को लेकर बड़ी चिकित्सकीय सफलता के बारे में करेंगे घोषणा 

यह वीडियो 107 सेकेंड का है और इसे 'चार साल और' का शीर्षक दिया गया है. इस वीडियो में ट्रंप और मोदी को हाथों में हाथ डालकर चलते हुए दिखाया गया है. इसमें ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री मोदी का एनआरजी स्टेडियम का दृश्य शामिल किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज