ATM को लूटने पहुंचा था चोर, वीडियो में देखें कैसे हुआ दरवाजे में कैद

फोटो सौ. (यूट्यूब- 手Video)

चीन (China) का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर एटीएम (ATM) लूटने के लिए पहुंचा लेकिन अपनी ही लापरवाही से वहां फंस गया.

  • Share this:
    बीजिंग. कई बार चोर चोरी करते वक्त ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिसका खामियाजा उन्हें तुरंत ही भुगतना पड़ता है, जैसा कि चीन (China) के इस चोर को भुगतना पड़ा. दरअसल, चीन में एक चोर एटीएम (ATM) लूटने के लिए पहुंचा. वह एटीएम लूटने पहुंचा तो पहले उसने एटीएम के दरवाजे को अंदर से लॉक कर लिया, लेकिन जब वह वहां से निकलने लगा तो दरवाजा नहीं खुला.

    फिर क्या था वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर एटीएम लूटने के लिए एटीएम बूथ के अंदर पहुंचता है. सबसे पहले वह बूथ का दरवाजा अंदर से लॉक करता है जिससे कोई अंदर ना आए पाए और समझे कि एटीएम बंद है. जिसके लिए वह एटीएम बूथ में रखी एक लोहे की ट्रे का इस्तेमाल करता है और दरवाजे को अच्छी तरह से अंदर से बंद कर लेता है.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लोहे की ट्रे से एटीएम का दरवाजा बंद कर रहा है. उसके बाद वह एटीएम की स्कीन को ट्रे से तोड़ता है. ये वीडियो चीन के शेहोंग शहर का बताया जा रहा है. जब वह स्क्रीन तोड़ रहा था तब थोड़ा सा घबराया हुआ था. इसी घबराहट में वह दरवाजे को कैसे खोलना है ये भूल गया.



    ये भी पढ़ें: गूगल मैप ने बताया गलत रास्ता, बर्फीली जगह में फंसने से हो गई युवक की मौत

    जब वह एटीएम का दरवाजा खोलने लगा तो वह नहीं खुला उसके बाद एटीएम रूम का सायरन बजने लगा. हालांकि कुछ देर में वह दरवाजा खोलने कर भागने में तो कामयाब हो गया. लेकिन उसकी ये पूरी हरकत एटीएम रूम के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. उसके बाद पुलिस ने बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.