लाइव टीवी

शराब के नशे में धुत कपल चलती ट्रेन में ही करने लगा सेक्स, CCTV में कैद हुई घटना

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 1:09 PM IST
शराब के नशे में धुत कपल चलती ट्रेन में ही करने लगा सेक्स, CCTV में कैद हुई घटना
ग्लासगो से एडिनबर्ग जाने वाली एक ट्रेन में कपल एक खाली डिब्बे में सेक्स कर रहे थे (सांकेतिक फोटो)

नशे में धुत एक कपल (Drunk couple) का वीडियो इंटरनेट (Internet) पर शेयर किया जा रहा है, जो देर रात की ट्रेन में एक खाली डिब्बे में सेक्स कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 1:09 PM IST
  • Share this:
ग्लासगो. एक कपल (Couple) को देर रात ग्लासगो (Glasgow) से एडिनबर्ग (Edinburgh) जाने वाली ट्रेन में संबंध बनाते हुए देखा गया. वे ये हरकतें ट्रेन (Train) के एक खाली डिब्बे में कर रहे थे. डिब्बे में मौजूद सीसीटीवी कैमरे (CCTC Camera) ने इन हरकतों को रिकॉर्ड कर लिया.

माना जा रहा है कि इस जोड़े की ये बेहूदा हरकतें इंटरनेट (Internet) पर लीक होने से पहले ट्रेन के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थीं. स्कॉटरेल पुलिस (Scotrail Police) ने कहा है कि वे इस गंदी हरकत की पुलिस के साथ मिलकर जांच करेंगे.

वीडियो पर यात्रियों ने दी तीखी प्रतिक्रिया
एक रेल यात्री ने कहा, "ट्रेन में जोड़े का इस तरह की हरकत करने का व्यवहार घिनौना है. यह साफ है कि यह कपल इतने ज्यादा नशे में था कि उन्हें बिल्कुल खबर नहीं थी कि उनके आस-पास क्या हो रहा है. अगर छोटे बच्चों के साथ कोई परिवार या फिर कोई बुजुर्ग इस डिब्बे में आ जाता तो क्या होता. यह गुस्सा दिलाने वाली बात है अगर उन्होंने सोचा कि यह कृत्य हंसाने वाला है और स्वीकार्य है. क्या वे घर पहुंचने का इंतजार नहीं कर सकते थे?"



यात्रा के दौरान दो बार बनाए आपस में संबंध
दो मिनट की इस वीडियो क्लिप (Video Clip) में देखा जा सकता है कि यह रहस्यमयी कपल पहले किस कर रहा था और बाद में महिला टेबल पर लेट गई. इसके बाद दोनों ने अपने कपड़े खोले और संबंध बनाया.
Loading...

इसके बाद दोनों आपस में बात करने लगे. फिर दोनों ने एक बार फिर से संबंध बनाया और अपने पड़ाव पर आराम से चलते हुए उतर गए.

इससे पहले बुजुर्ग दंपत्ति ने बस में की थी ऐसी हरकत
स्कॉटरेल के एक प्रवक्ता ने कहा है, "इस तरह के समाजविरोधी व्यवहार के लिए स्कॉटलैंड रेलवे (Scotland Railway) में कोई जगह नहीं है. हम ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस (British Transport Police) के साथ इस अस्वीकार्य बर्ताव की जांच करेंगे."

इस हफ्ते की शुरुआत में ग्लासगो (Glasgow) में ही एक बस में संबंध बनाते बुजुर्ग जोड़े को पकड़ा गया था.

यह भी पढ़ें: 21 बच्चों की सुपरमॉम हैं ये महिला, अब 22वें बेबी को देने वाली हैं जन्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...