अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: दुबई के प्रिंस ने साइकिल से शुतुरमुर्ग के साथ लगाई रेस

दुबई के क्राउन प्रिंस शुतुरमुर्ग के साथ साइकिल से रेस लगा रहे हैं.
दुबई के क्राउन प्रिंस शुतुरमुर्ग के साथ साइकिल से रेस लगा रहे हैं.

Video Viral of Crown Prince Of Dubai: दुबई के क्राउन प्रिंस (Crown Prince Of Dubai) शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Sheikh Hamdan Bin Rashid Al Makhtum) का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में प्रिंस शुतुरमुर्ग के साथ रेस लगा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 12:07 PM IST
  • Share this:
दुबई. दुबई के क्राउन प्रिंस (Crown Prince Of Dubai) शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Sheikh Hamdan Bin Rashid Al Makhtum) का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में प्रिंस अपने मित्रों के साथ साइकिलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ सैकेंड के बाद वीडियो में एक शुतुरमुर्ग नजर आता है. प्रिंस की नजर शुतुरमुर्ग पर पड़ती है और फिर वे साइकिल की पैडल जोर-जोर से मारने लग जाते हैं. शुतुरमुर्ग और प्रिंस की साइकिल कुछ समय तक एक-दूसरे के समानान्तर चलती है.

साइकिल और शुतुरमुर्ग समानान्तर दौड़ रहे हैं

प्रिंस कुछ सैकेंड के लिए शुतुरमुर्ग से आगे निकल जाते हैं लेकिन इसके बाद शुतुरमुर्ग उनकी साइकिल से आगे जाता है. इसके बाद शुतुरमुर्ग सड़क पार कर दूसरी ओर चला जाता है.
View this post on Instagram

A post shared by Fazza (@faz3)








ये भी पढ़ें: जाकिर नाइक ने पाकिस्तान में हिंदू मंदिर तोड़े जाने का किया समर्थन, ये कहा...

पाकिस्तान पीएम इमरान खान के ड्राइवर ने सऊदी अरब की अमीर महिला व्यापारी से रचाई शादी?

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.  वीडियो करीब एक मिनट का है. इस वीडियो को अभी तक 4,25,549 लोग देख चुके हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर faz3 के अकाउंट से डाला गया है.

प्रिंस को पक्षियों से है मोहब्बत

प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अलक मकतूम को पक्षियों से बेहद मोहब्बत है. हाल ही में उनके एक कार की फोटो भी वायरल हुई थी. दरअसल, एक पक्षी ने प्रिंस की मर्सिडीज कार की विंडशील्ड पर घोसला बना दिया और उसमें अंडे दे दिए थे. प्रिंस ने इस कार का कुछ वक्त के लिए त्याग कर दिया था. इसके साथ उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और अपने स्टाफ से यह कहा था कि पक्षी के बच्चे जबतक बड़े होकर चले नहीं जाते तबतक उस कार को कोई भी हाथ नहीं लगाएगा और ना ही उस कार के पास कोई जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज