• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • दिवाली के जश्‍न में डूबा दुबई, पुलिस ने भारतीय राष्‍ट्रगान की धुन बजाकर जीता दिल- VIDEO

दिवाली के जश्‍न में डूबा दुबई, पुलिस ने भारतीय राष्‍ट्रगान की धुन बजाकर जीता दिल- VIDEO

दुबई पुलिस के बैंड ने कार्यक्रम में बजाई 'जन गण मन...' की धुन.

दुबई पुलिस के बैंड ने कार्यक्रम में बजाई 'जन गण मन...' की धुन.

दुबई (Dubai) में दिवाली सेलिब्रेशन (Diwali 2019) कार्यक्रम दुबई टूरिज्‍म विभाग और भारतीय दूतावास की ओर से आयोजित किया गया था. इसमें रंगबिरंगी आतिशबाजी भी की गई और रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किए गए.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. दिवाली (Deepawali 2019) को लेकर दुनिया भर में जश्‍न (Diwali celebration) का माहौल है. विभिन्‍न देशों में रह रहे भारतीय दिवाली को बेहद ही उल्‍लास के साथ मना रहे हैं. इसके लिए बड़े-बड़े आयोजन किए जा रहे हैं. ऐसा ही दुबई (Dubai) में हुआ. यहां 24 अक्‍टूबर को दिवाली सेलिब्रेशन के लिए बड़ा आयोजन किया गया था. इसमें विभिन्‍न कार्यक्रम हुए. आसमान में आतिशबाजी की गई. पूरे आयोजन स्‍थल को खूबसूरती से सजाया गया, लेकिन इस आयोजन में भारतीयों का दिल जीता दुबई पुलिस (Dubai police) ने.

    गल्‍फ न्‍यूज की ओर से जारी किए गए वीडियो में दिख रहा है कि दुबई पुलिस के बैंड (Dubai police band) ने दिवाली सेलिब्रेशन (Diwali celebration) के दौरान भारतीय राष्‍ट्रगान (Indian national anthem) 'जन गण मन...' की धुन बजाई. इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने तालियां बजाकर दुबई पुलिस का अभिनंदन किया. कार्यक्रम के दौरान आसमान में रंगबिरंगे पटाखों की आतिशबाजी भी की गई. दुबई में दिवाली सेलिब्रेशन कार्यक्रम दुबई टूरिज्‍म विभाग और भारतीय दूतावास की ओर से आयोजित किया गया था.

    दुबई पुलिस द्वारा भारतीय राष्‍ट्रगान की धुन बजाने वाले वीडियो को ट्विटर पर लोगों की खूब सराहना मिल रही है.

     



    भारतीय लोग ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करके दुबई पुलिस को धन्‍यवाद दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज