लाइव टीवी

दुल्‍हन ने शादी के लिए बनवाए गए टॉयलेट को बेचने के लिए उसकी फोटो सोशल साइट पर लाइन पोस्‍ट की

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 12:17 PM IST
दुल्‍हन ने शादी के लिए बनवाए गए टॉयलेट को बेचने के लिए उसकी फोटो सोशल साइट पर लाइन पोस्‍ट की
एक लड़की सोशल साइट पर उस समय चर्चा का विषय बन गई जब उसने ऑनलाइन बेचने के लिए टॉयलेट की फोटो पोस्‍ट की.

एक लड़की ने फेसबुक पर टॉयलेट की फोटो पोस्‍ट की और उसके साथ लिखा कि मेरे होने वाले पति ने हमारी शादी पर मेहमानों के इस्‍तेमाल करने के लिए इस टॉयलेट को बनवाया था. अगर कोई इसे खरीदना चाहे तो इसकी कीमत 150 डॉलर (Dollar) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
न्‍यूयॉर्क. एक अमेरिकी दुल्‍हन ने अपनी शादी पर इस्‍तेमाल किया जाने वाला लकड़ी से बना टॉयलेट (Toilet) बेचने के लिए सोशल साइट पर उसकी फोटो पोस्‍ट कर दी. इसके बाद उसके जानने वालों में जहां हंगामा हो गया, वहीं सोशल साइट यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मेल ऑनलाइन के मुताबिक लड़की ने फेसबुक पर उस टॉयलेट की फोटो पोस्‍ट की और उसके साथ लिखा कि मेरे होने वाले पति ने हमारी शादी पर मेहमानों के इस्‍तेमाल करने के लिए इस टॉयलेट को बनवाया था. अगर कोई इसे खरीदना चाहे तो इसकी कीमत 150 डॉलर (Dollar) है.

कुछ यूजर ने इस पोस्‍ट पर गुस्‍सा व्‍यक्‍त करते हुए लिखा है कि 'मुझे बदबू यहां तक आ रही है.' एक अन्‍य यूजन ने लिखा, 'बहुत घटिया हरकत है.' हालांकि कई लोगों ने लड़की के होने वाले पति की तारीफ भी की और कहा कि किसी जगह काफी समय गुजारना हो और नजदीक टॉयलेट न हो तो बहुत दिक्‍कत होती है.

एक व्‍यक्ति ने लिखा 'मैं ऐसी कई जगह जा चुका हूं, जहां करीब में टॉयलेट नहीं था और साथ के कई लोगों को उसकी काफी जरूरत थी. उन्‍होंने वह समय बहुत बेचैनी में गुजारा. उस व्‍यक्ति ने बहुत अच्‍छा काम

किया कि शादी के मौके के लिए टॉयलेट बनवाया.'

 

ये भी पढ़ें-सऊदी अरब में चिकन के बाद चावल, इलायची भी महंगे

हड्डियों का ढांचा बन गए ये शेर, लोगों ने बचाने के लिए शुरू की ऑनलाइन मुहिम

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर