बिल्डिंग की छत पर बना था स्वीमिंग पूल, भूकंप में हुआ ये हाल- Video Viral

बिल्डिंग की छत पर बना था स्वीमिंग पूल, भूकंप में हुआ ये हाल- Video Viral
बिल्डिंग की छत पर बना था स्वीमिंग पूल, भूकंप आया तो हुआ ये हाल

बिल्डिंग की 53वीं मंजिल पर बने स्वीमिंग पूल का पानी भूकंप के झटकों से इस कदर हिला की वह बिल्डिंग के ऊपर से नीचे गिरने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2019, 7:34 AM IST
  • Share this:
भूकंप के झटकों ने फिलीपींस को हिलाकर रख दिया है. भूकंप का सबसे बड़ा असर मनीला की एक हाईराइज बिल्डिंग में देखने को मिला. बिल्डिंग की 53वीं मंजिल पर बने स्वीमिंग पूल का पानी भूकंप के झटकों से इस कदर हिला की वह बिल्डिंग के ऊपर से नीचे गिरने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह मनीला की एक हाईराइज बिल्डिंग का है. भूकंप के तेज झटकों के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली करा लिया गया था. लोग अपने घरों से बाहर निकले ही थे कि ऊपर से तेजी से आते पानी को देखकर नीचे अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग इधर-उधर भागने लगे. इस वीडियो को अबतक नौ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.





इसे भी पढ़ें :- श्रीलंका ब्लास्ट: CCTV फुटेज में चर्च में दाखिल होता दिखा हमलावर, Video Viral



गौरतलब है कि फिलीपींस के उत्तरी हिस्से में 6.1 तीव्रता के इस भूकंप में 16 लोगों की मौत हो गई है. भूकंप का केंद्र ईस्टर्न समार प्रांत में सान जूलियन नगर के पास बताया जा रहा है. भूकंप का झटका इतना तेज था कि वहां की कई इमरतों में दरार पड़ गई. बताया जाता है कि कुछ जगहों पर सड़कें भी फट गई हैं, जिसके कारण आवागमन में काफी दिक्कत हो रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे शहर की बिजली काट दी गई है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading