मिस्र : महिला एंकर को टीवी शो में बंदर को बुलाना महंगा पड़ गया

बंदर अचानक महिला की तरफ कूद पड़ा, जिसके बाद स्टूडियो में भगदड़ मच गई. Photo/eg24.news
बंदर अचानक महिला की तरफ कूद पड़ा, जिसके बाद स्टूडियो में भगदड़ मच गई. Photo/eg24.news

जब टीवी कार्यक्रम चल रहा था, महिला एंकर ने स्टूडियो में अपनी कुर्सी के पास बंदर को बैठाया और मेहमान से सवाल पूछने में व्यस्त रहीं. महिला समय-समय पर बंदर को देखती रही, ताकि वह उनके पास न जाए और आराम से बैठ जाए, लेकिन बंदर अचानक महिला की तरफ कूद पड़ा, जिसके बाद स्टूडियो में भगदड़ मच गई. स्‍टूडियो में मौजूद लोग इधर-उधर दौड़ने लगे.

  • Share this:
काहिरा. मिस्र (Egypt) में एक महिला एंकर लुबना असल (Lubna Asal) को अपने टीवी शो में एक मेहमान के साथ बंदर बुलाना महंगा पड़ गया. 'अरब मीडिया' की रिपोर्टों के अनुसार टीवी कार्यक्रम (अल-हयात अल-यूएम) 'जिंदगी आज' की मेजबान लुबना असल ने एक व्यक्ति को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया था, जिसमें वह अपने साथ एक बंदर भी लाया था. बातचीत चल ही रही थी कि बंदर अचानक महिला एंकर की ओर देखने लगा. महिला भी घबरा गई. फिर अचानक बंदर उस पर कूद पड़ा.

अचानक महिला की तरफ कूद बंदर, स्टूडियो में मची भगदड़
जब टीवी कार्यक्रम चल रहा था, महिला एंकर ने स्टूडियो में अपनी कुर्सी के पास बंदर को बैठाया और मेहमान से सवाल पूछने में व्यस्त रहीं. महिला समय-समय पर बंदर को देखती रही, ताकि वह उनके पास न जाए और आराम से बैठ जाए, लेकिन बंदर अचानक महिला की तरफ कूद पड़ा, जिसके बाद स्टूडियो में भगदड़ मच गई. स्‍टूडियो में मौजूद लोग इधर-उधर दौड़ने लगे. लुबना असल ने बचाव करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकीं और फिर महिला घबराहट में चिल्लाने लगीं. उन्‍होंने अपनी जान बचाने के लिए कार्यक्रम छोड़ दिया और स्टूडियो से बाहर भाग गईं.

टीवी चैनल के दर्शकों ने पूरे दृश्य को लाइव देखा. इस दृश्य को जिसने भी देखा वह चकित रह गया. वहीं यूजर्स ने महिला और चैनल के प्रबंधन की मूर्खता की आलोचना भी की और कहा कि वे भविष्य में किसी भी जानवर को अपने कार्यक्रम में आमंत्रित न करें, अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता है. ऐसा कई बार हुआ है कि किसी टीवी कार्यक्रम में अचानक कुछ हादसा हो जाए और दर्शक उसे लाइव देख रहे हों. अब यह तो नहीं पता कि इस भागमभाग में किसी को चोट आई कि नहीं, मगर इसमें मची अफरा-तफरी को लोगों ने देखा और फिर इस पर अपनी राय भी रखी.
ये भी पढ़ें - PAK : विमान हादसे पर भी सियासी रुत्‍बा, बिना पहचान के ही ले गए 36 शव



                  पाकिस्‍तान में कोरोना के दौरान हुई शादी, दूल्हा गया जेल, बाराती क्‍वारंटाइन

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज