इलॉन मस्‍क का ऐलान- बिटक्‍वॉइन से खरीद सकेंगे टेस्‍ला कार, लोगों ने दिया ये रिएक्‍शन

इलॉन मस्‍क ने की घोषणा. (pic- Twitter)

इलॉन मस्‍क ने की घोषणा. (pic- Twitter)

इलॉन मस्‍क की कंपनी टेस्‍ला ने कुछ समय पहले यह भी घोषणा की थी कि कंपनी 1.5 अरब डॉलर के बराबर रकम को बिटक्‍वाइन में इंवेस्‍ट करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 3:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टेस्‍ला (Tesla) और स्‍पेसएक्‍स कंपनी के मालिक इलॉन मस्‍क (Elon Musk) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐलान किया है कि अब लोग टेस्‍ला कार को धन के साथ ही बिटक्‍वाइन से भी खरीद सकेंगे. बिटक्‍वाइन (Bitcoin) एक वर्चुअल करेंसी है, जो कुछ देशों में मान्‍य है. इलॉन मस्‍क का यह ऐलान टेस्‍ला कंपनी के उस बयान के कुछ महीने बाद सामने आया है, जिसमें उसने कहा था कि वह अपनी इंवेस्‍टमेंट पॉलिसी को वृहद बना रही है.

इलॉन मस्‍क की कंपनी टेस्‍ला ने कुछ समय पहले यह भी घोषणा की थी कि कंपनी 1.5 अरब डॉलर के बराबर रकम को बिटक्‍वाइन में इंवेस्‍ट करेगी. उसकी इस घोषणा के एक दिन बाद ही बिक्‍वाइन की कीमत 10 फीसदी बढ़ते हुए करीब 43,625 डॉलर पर पहुंच गई थी. अब इलॉन मस्‍क की घोषणा के बाद ट्विटर यूजर्स कई प्रकार से रिएक्‍शन दे रहे हैं.



हालांकि इलॉन मस्‍क ने अपने ट्वीट में यह भी जानकारी दी है कि बिटक्‍वाइन से टेस्‍ला कार सिर्फ अमेरिका में ही खरीदी जा सकेगी. अन्‍य देशों के लिए यह सुविधा बाद में दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज