Home /News /world /

एलन मस्क ने की पृथ्वी का नाम बदलने की सिफारिश, लोगों ने ट्विटर पर खूब लिए मजे

एलन मस्क ने की पृथ्वी का नाम बदलने की सिफारिश, लोगों ने ट्विटर पर खूब लिए मजे

एलन मस्क (फाइल फोटो)

एलन मस्क (फाइल फोटो)

मस्क अपने ट्वीट में बस फैक्ट्स ही बता रहे थे, लेकिन कई ट्विटर यूजर्स को उनकी ये बात रास नहीं आई और उन्होंने मस्क को ट्रोल करना शुरू कर दिया,

    अरबपति कारोबारी और 'मानवता के रक्षक' एलन मस्क शायद टेस्ला के चेयरमैन पद से हटने के बाद ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही वक्त बिता रहे हैं. मस्क को अपने ट्वीट के कारण कई बार ट्रोल भी होना पड़ा. ताज़ा मामला वर्ल्ड एंड साइंस के एक ट्वीट से जुड़ा है, जहां पृथ्वी और मंगल की तस्वीर ट्वीट करते हुए दोनों के आकार की तुलना की गई थी.

    मंगल पर इंसानी बस्ती बसाने के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट का सपना संजोए मस्क ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए पृथ्वी का नाम ही बदलने की सिफारिश कर दी.

    ये भी पढ़ें- मंगल पर 25 सालों में इंसानों को बसाने की सोच रहा NASA

     



    मस्क ने अपने ट्वीट में इसे लेकर तर्क दिया कि, 'पृथ्वी को दरअसल जल कहना चाहिए. इसकी सतह का 71% हिस्सा पानी से भरा. वहीं मंगल की सतह का क्षेत्रफल पृथ्वी के बराबर ही है और वहां सिर्फ जमीन ही है. यहां तक कि गर्म होने और वहां मौजूद बर्फ के पिघलने के बाद मंगल का दो तिहाई हिस्सा जमीन ही होगा.'

    ये भी पढ़ें- एलन मस्क ने फूंका गांजा तो नासा ने तानी भौहें

    मस्क हालांकि अपने ट्वीट में बस फैक्ट्स ही बता रहे थे, लेकिन कई ट्विटर यूजर्स को उनकी ये बात रास नहीं आई और उन्होंने मस्क को ट्रोल करना शुरू कर दिया, तो कुछ लोगों से उनकी गांजा फूंकते हुए तस्वीर ट्वीट कर उनकी दिमागी हालत पर सवाल खड़े किए.







    Tags: Elon Musk, Mars, Troll, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर