PAK के पूर्व उच्चायुक्त की फजीहत, कश्मीरी बताकर पोर्न स्टार की फोटो की शेयर

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:59 PM IST
PAK के पूर्व उच्चायुक्त की फजीहत, कश्मीरी बताकर पोर्न स्टार की फोटो की शेयर
बासित ने पोर्नस्टार का फोटो रीट्वीट कर बताया कश्मीर में पैलेट गन का शिकार.

ट्वीट (Tweet) में जो शख्स नजर आ रहा है वो पोर्नस्टार जॉनी सिन्स (Johnny Sins) है, जो मरीज की ड्रेस में बेड पर लेटा हुआ है और एक दूसरी पोर्नस्टार उसको देखकर रोने की एक्टिंग कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 3:59 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद : भारत (India) द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) खत्म करने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) अजीब बौखलाहट में है और लगातार ऊल जलूल हरकत कर रहा है. बौखलाहट का ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है. भारत में पाकिस्तानी उच्चायुक्त रह चुके अब्दुल बासित (Abdul Basit ) ने सोमवार को भारत विरोधी झूठी बर्बरता को दिखाने के लिए पोर्न स्टार को कश्मीरी पीड़ित बता कर एक ट्वीट को रिट्वीट कर दिया.

इस ट्वीट में इस पोर्नस्टार को एक कश्मीरी के तौर पर दिखाया गया है, जो पैलेट गन लगने की वजह से अंधा हो गया है. अब्दुल बासित ने इस ट्वीट को एक बार भी क्रॉसचेक करने की भी जरूरत नहीं समझी और रिट्वीट कर दिया. बासित की ये बेवकूफाना हरकत पाकिस्तान के लिए शमिंदगी का सबब बन चुकी है. लोग ट्विटर पर बासित और पाकिस्तान के मजे ले रहे हैं.



नायला इनायत ने किया खुलासा

खास बात ये है कि बासित की इस जाहिलियत का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ही किया है. इनायत ने पोस्ट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित जॉनी सिन्स के फोटो को शेयर करके उसे कश्मीरी पीड़ित बता रहे हैं, जो पैलेट गन लगने की वजह से अपना आंख खो बैठा है.'



पैरोडी अकाउंट से हुआ था ट्वीट
असल में अमर नाम के पैरोडी अकाउंट से हुए ट्वीट में लिखा, 'अनंतनाग के यूसुफ की आंखों की रोशनी पैलेट गन की वजह से चली गई. प्लीज अपनी आवाज उठाइए.' इस ट्वीट में अब्दुल बासित और इमरान खान को टैग किया गया था. बासित मूर्खतापूर्ण तरीके से इस पैरोडी अकाउंट के झांसे में आ गए और इसे रिट्विट कर डाला. तस्वीर (Photo) में जो शख्स नजर आ रहा है वो पोर्नस्टार जॉनी सिन्स है, जो मरीज की ड्रेस में बेड पर लेटा हुआ है और एक दूसरी पोर्नस्टार उसको देखकर रोने की एक्टिंग कर रही है.

पहले भी पकड़ा जा चुका है पाक का फर्जीवाड़ा
इससे पहले भी 2017 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने अपने भाषण के दौरान कश्मीर को लेकर गलत तस्वीर दिखाई थी, जिसको लेकर यूएनजीए में उन्हें कड़ी डांट पड़ी थी. उस समय लोधी ने फिलीस्तीनी लड़की की तस्वीर को कश्मीरी बता कर पेश किया था. ऐसा फिर से हुआ है, इस बार बासित ने एक पोर्न स्टार को कशमीरी बता कर दुनियाभर में अपनी भद पिटवाई है.

ये भी पढ़ें:

कश्मीर पर फिर PAK को करारा जवाब देने की तैयारी में है भारत
इस रूट से होती है सालाना हज़ारों करोड़ की गोल्ड स्मगलिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...