पिता ने 13 साल की बेटी का जन्मदिन पर किया रेप, कहा- मैं गिफ्ट दे रहा था...

पिता ने 13 साल की बेटी का जन्मदिन पर किया रेप, कहा- मैं गिफ्ट दे रहा था...
आरोपी को जब उसकी पत्नी ने ये घिनौना कृत्य करते हुए पकड़ा तो उसने पत्नी को भी देकर चुप कराने की कोशिश की. प्रतीकात्मक फोटो

साउथ अमेरिकी देश बोलविया (Bolivia) में हुई इस झकझोर देने वाली घटना में पिता ने बेटी के 13वें जन्मदिन पर उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस के अनुसार, ये बलात्कार उसने इसलिए किया, क्योंकि वह बेटी के लिए गिफ्ट नहीं ला पाया था. हालांकि यह बात किसी को हजम नहीं हो रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 5:17 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लंदन. साउथ अमेरिकी देश बोलविया (Bolivia) से पिता और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसमें पिता ने अपनी ही बेटी के 13वें जन्मदिन पर उसका रेप कर दिया. पुलिस के अनुसार, बलात्कार का उसने अजीब कारण बताया. उसके अनुसार वह बेटी के लिए गिफ्ट नहीं ला पाया था, इसलिए रेप कर दिया. बता दें कि इस व्यक्ति ने न सिर्फ बेटी का बलात्कार किया, बल्कि पत्नी ने जब उसे रंगे हाथों पकड़ लिया तो उसने उसे भी जान से मारने की धमकी दी.

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिता ने जो वजह बताई है वो हैरान कर देने वाली है, लेकिन पुलिस पूछताछ में इस वहशी पिता ने यही अजीब कहानी सुनाई है. पुलिस के अनुसार, ये घटना 4 अक्टूबर की है. 32 साल के इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन लड़की की पहचान को छिपाने के लिए उसका नाम जाहिर नहीं किया गया है. पुलिस के अनुसार, बलात्कार से पहले उसने अपनी पत्नी के बाहर जाने का इंतजार किया. उसने अपनी पत्नी से कहा कि वह जन्मदिन के मौके पर अपनी बेटी के साथ कुछ समय अकेले बिताना चाहता है.

पत्नी ने पकड़ने पर बुलाया पुलिस को
जब उसे बेटी के साथ रेप करते हुए पकड़ लिया गया तब उसने अपनी पत्नी को ही धमकी दी. लेकिन उसकी पत्नी ने पुलिस को बुला लिया. इसके बाद बोलिविया में चिपाया से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.



पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पास बेटी को गिफ्ट देने के लिए पैसे नहीं थे. इसके बाद उसने इस घिनौने तरीके से गिफ्ट देने की सोची. आरोपी को अभी पुलिस हिरासत में रखा गया है. वहीं लड़की को भावनात्मक रूप से सहारा देने के लिए एक अलग सेंटर में रखा गया है.
First published: October 8, 2019, 9:19 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading