महिला ने निकाला जॉब ऑफर, मेरे फैसले खुद लें और सैलरी पाएं 2 लाख रुपये

विज्ञापन में बताया गया है कि जिस भी व्‍यक्‍ति का वो चुनाव करेगी उसके ऊपर महिला को पूरा नियंत्रण होगा. महिला कभी भी किसी भी वक्‍त उस व्‍यक्‍ति से राय मांग सकती है.

News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 2:11 PM IST
महिला ने निकाला जॉब ऑफर, मेरे फैसले खुद लें और सैलरी पाएं 2 लाख रुपये
महिला के फैसले लें और सैलरी पाएं 2 लाख रुपये
News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 2:11 PM IST
क्‍या आपको लगता है कि आप फैसले लेने में काफी तेज हैं. अगर ऐसा है तो आपके लिए एक नौकरी है. यही नहीं इसके लिए आपको हर महीने दो लाख रुपये की सैलरी भी मिलेगी. आपको भले ही ये बात मजाक लग रही हो लेकिन ये बिल्‍कुल सही है. ब्रिटेन की एक महिला ने एक वेबसाइट पर ऐड दिया है कि उसे खुद के लिए फैसले लेने वाले व्यक्ति की जरूरत है. इसके लिए जो भी व्‍यक्‍ति चुना जाएगा उसे हर महीने दो हजार पाउंड (करीब एक लाख 85 हजार रुपये) मिलेंगे.

वेबसाइट पर दिए गए विज्ञापन में महिला ने बताया है कि वह ब्रिटेन के ब्रिस्‍टल में रहती है. पिछले कुछ सालों से उन्‍होंने प्‍यार और फाइनेंस से जुड़े कई फैसले लिए हैं लेकिन हर बार उन्‍हें नुकसान हुआ है. यही कारण है कि वह एक ऐसे व्‍यक्‍ति की तलाश कर रही है जो उनके फैसले ले सके. विज्ञापन के मुताबिक पिछले 12 महीनों में एक ज्यादा उम्र के व्यक्ति पर भरोसा करने के कारण उसे काफी नुकसान हो चुका है. इस दौरान उसे कई लोगों ने धोखा भी दिया. महिला ने बताया कि उसे सलाह देने वाला अध्यात्म के क्षेत्र से भी जुड़ा हुआ हो सकता है. महिला ने बताया है कि वह इतने धोखे और मुसीबत झेलने के बाद अब अपने फैसले लेने में असमर्थ हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें :- चीन क्यों भेजे जा रहे हैं हम सभी के बाल



विज्ञापन में बताया गया है कि जिस भी व्‍यक्‍ति का वो चुनाव करेगी उसके ऊपर महिला को पूरा नियंत्रण होगा. महिला कभी भी किसी भी वक्‍त उस व्‍यक्‍ति से राय मांग सकती है. उसे कहां निवेश करना चाहिए. महिला चाहती है कि व्‍यक्‍ति उसके एक फोन पर उसका जवाब दे और सही फैसले लेने में मदद करे. वेबसाइट के सहसंस्थापक काई फेलर का कहना है कि आपको महिला का इस तरह से विज्ञापन देना अजीब लग सकता है लेकिन आज की दबाव भरी जिंदगी में किसी के मन में भी ऐसे विचार आ सकते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर