पाकिस्तान के रावलपिंडी में सैन्य विमान क्रैश, 5 सैनिकों समेत 15 की मौत

बचाव अभियान अभी भी जारी है. बचाव अधिकारियों का कहना है कि विमान ने टॉवर से अचानक नियंत्रण खो दिया था और घटना का कारण पता नहीं चल पाया.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 7:09 AM IST
पाकिस्तान के रावलपिंडी में सैन्य विमान क्रैश, 5 सैनिकों समेत 15 की मौत
बचाव अधिकारियों का कहना है कि विमान ने टॉवर से अचानक नियंत्रण खो दिया था और घटना का कारण पता नहीं चल पाया.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 7:09 AM IST
एक छोटा पाकिस्तानी सैन्य विमान मंगलवार तड़के रावलपिंडी के गरारी शहर के पास एक रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई.

एक बयान में, सेना ने कहा कि विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों में पांच सैनिक थे. बचाव अधिकारियों ने कहा कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि गंभीर हालत में घायल हुए हैं.

सेना ने दुर्घटना के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं दी और केवल कहा कि रावलपिंडी के बाहरी इलाके मोरा कालू गांव में विमान के नीचे जाने पर सेना के एक विमान को नियमित प्रशिक्षण उड़ान पर था.टीवी फुटेज में रिहायशी इलाके में आग लगते हुए देखा जा सकता है.

1122 आपातकालीन सेवा के अधिकारी ने कहा- 

1122 आपातकालीन सेवा के एक अधिकारी फारूक बट ने कहा कि दुर्घटना में सैनिकों सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और अधिकारियों ने अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि विमान दुर्घटना में लगभग 20 लोग घायल हो गए.

बट ने कहा कि बचाव अभियान अभी भी जारी है. बचाव अधिकारियों का कहना है कि विमान ने टॉवर से अचानक नियंत्रण खो दिया था और घटना का कारण पता नहीं चल पाया.
First published: July 30, 2019, 6:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...