अपना शहर चुनें

States

Viral: 7 साल की बच्ची ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना तो लेकर पहुंचे 42 डिलीवरी बॉय

फिलीपींस में एक ही ऑर्डर को लेकर एड्रेस पर पहुंचे 42 डिलेवरी बॉय (फोटो- सोशल मीडिया)
फिलीपींस में एक ही ऑर्डर को लेकर एड्रेस पर पहुंचे 42 डिलेवरी बॉय (फोटो- सोशल मीडिया)

Viral: फिलीपींस (Philippines) में एक 7 साल की बच्ची ने अपने लिए खाना ऑर्डर किया था जिसे लेकर 42 अलग-अलग डिलीवरी बॉय पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
मनीला. फिलीपींस (Philippines) में एक ऐसा मामला सामने आया है जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Story) हो रहा है. यहां एक 7 साल की लड़की ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप के जरिए खाना ऑर्डर किया लेकिन तब हंगामा मच गया जब उसके एक ही ऑर्डर को लेकर 42 अलग-अलग डिलीवरी बॉय पहुंच गए. पहले लोगों को शक हुआ कि कहीं लड़की ने ही तो गलती से ऐसा नहीं कर दिया है लेकिन बाद में छानबीन में सामने आया कि ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते ऐसा हुआ था.

mashable की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिलीपींस की सेबू सिटी (Cebu City) से स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने फ़ूडपांडा ऐप से लंच के लिए चिकन कटलेट ऑर्डर किया था. उसके माता-पिता घर पर नहीं थे और ऑर्डर के बाद वह अपनी दादी के साथ खाने का इंतजार करने लगी.





कुछ देर बाद उस लड़की के गली में डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचने लगे. लेकिन वही खाना लेकर कई डिलीवरी बॉय उस गली में दिखाई दिए. देखते-देखते कुल 42 डिलीवरी बॉय वहां जमा हो गए. डिलीवरी बॉयज को भी समझ नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है. हालांकि इस पूरी घटना को देखने के लिए गली में भीड़ इकठ्ठा हो गयी.
पड़ोसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मामला
उसी गली में रहने वाले एक स्थानीय लड़के ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. दरअसल, यह सब फूड ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते हुआ, जिससे एक की बजाय 42 डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गए. ऐप के ठीक से काम नहीं करने की वजह से लड़की द्वारा दिया ऑर्डर 42 डिलीवरी बॉय तक पहुंच गया और वे सब खाना लेकर वहां पहुंच गए. कंपनी ने बताया कि लड़की के घर में इंटरनेट स्लो था और इसी के चलते ऐप ने ठीक से काम नहीं किया और एक के बाद एक 42 ऑर्डर रिसीव हो गए.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज