अटलांटा में तीन मसाज पार्लर पर गोलीबारी, 8 की मौत; 1 संदिग्ध गिरफ्तार

जांचकर्ता तीनों मसाज पार्लर पर गोलीबारी के बीच तार जुड़े होने की जांच कर रहे हैं. (फोटो: AP)

जांचकर्ता तीनों मसाज पार्लर पर गोलीबारी के बीच तार जुड़े होने की जांच कर रहे हैं. (फोटो: AP)

Georgia massage parlor shootings: एपी के अनुसार, अधिकारियों ने मंगलवार को जानकारी दी है कि गोलीबारी की ये घटनाएं अटलांटा स्थित दो और उपनगरीय इलाके में मौजूद एक मसाज पार्लर पर हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 8:28 AM IST
  • Share this:
अटलांटा. अमेरिका (America) के अटलांटा (Atlanta) में गोलीबारी (Shootings) की घटना हुई है. 3 मसाज पार्लर (Massage Parlour) पर हुए इस हमले में 4 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई है. खास बात है कि इस दौरान मरने वाली ज्यादातर महिलाएं एशियाई मूल की हैं. मामले की जांच कर रही पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर जॉर्जिया से एक 21 साल के लड़के को हिरासत में लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जांचकर्ता तीनों मसाज पार्लर पर गोलीबारी के बीच तार जुड़े होने की जांच कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक ऐसा कोई भी तथ्य सामने नहीं आया है.

क्या है मामला
एपी के अनुसार, अधिकारियों ने मंगलवार को जानकारी दी है कि गोलीबारी की ये घटनाएं अटलांटा स्थित दो और उपनगरीय इलाके में मौजूद एक मसाज पार्लर पर हुई है. अटलांटा पुलिस प्रमुख रॉडनी ब्रायंट ने बताया कि उत्तर-पश्चिमी अटलांटा स्थित पार्लर में 3 लोग मारे गए. जबकि, एक अन्य की मौत सड़की के दूसरी ओर मौजूद दूसरे पार्लर पर हुई. उन्होंने जानकारी दी है कि चारों मृतक महिलाएं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चार लोगों की मौत चेरोकी काउंटी स्पा पर हुई है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका: शिकागो में पार्टी के दौरान गोलीबारी, 2 की मौत, 13 घायल
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कैप्टन जे बेकर ने बताया कि अधिकारियों के गोलीबारी में जख्मी हुए 5 लोग मिले. इनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि, तीन को अस्पताल ले जाया गया. यहां पहुंचकर एक और व्यक्ति की मौत हो गई. एजेंसी ने सीएनएन के हवाले से लिखा कि अटलांटा पुलिस ने बताया कि वे अलटालंटा में पिडमॉन्ट रोड स्थित चोरी की सूचना पर काम कर रहे थे. यहां उन्हें तीन लोग मृत मिले. ब्रायंट ने जानकारी दी कि पुलिस को गोलीबारी को लेकर अरोमा थैरेपी स्पा से एक और कॉल आया. जहां उन्हें एक और मृत व्यक्ति मिला.



घटना की जांच कर रहे बेकर ने जानकारी दी है कि अटलांटा के उत्तर पश्चिमी इलाके में चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर पर शाम 5 बजे हुई गोलीबारी के एक संदिग्ध रॉबर्ट एरॉन लॉन्ग को गिरफ्तार किया गया है. लॉन्ग को क्रिस्प काउंटी से पकड़ा गया. अभी तक इस हमले के पीछे मकसद का पता नहीं चल पाया है. बेकर ने कहा कि जांचकर्ता इस बात को लेकर 'बहुत आश्वस्त' थे कि एक ही संदिग्ध तीनों गोलीबारी में शामिल था. उन्होंने कहा है कि हम जांच कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज