लाइव टीवी

कनेक्टिकट के नाइट क्लब में गोलीबारी, एक की मौत और चार घायल

भाषा
Updated: February 17, 2020, 11:07 AM IST
कनेक्टिकट के नाइट क्लब में गोलीबारी, एक की मौत और चार घायल
पुलिस अधिकारी पॉल सिसेरो ने बताया कि मैजेस्टिक लाउंज में रविवार तड़के हुई गोलीबारी में 28 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई.

घटना के संबंध में किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि जांच की प्रक्रिया अभी चल रही है इसलिए अधिक जानकारी नहीं दी जा सकती.

  • भाषा
  • Last Updated: February 17, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
हर्टफोर्ड. कनेक्टिकट (Connecticut) के एक नाइट क्लब में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी पॉल सिसेरो (Paul Cicero) ने कहा कि हर्टफोर्ड (Hartford) के साउथ एंड में स्थित मैजेस्टिक लाउंज (Majestic Lounge) में रविवार तड़के हुई गोलीबारी की घटना में 28 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई.

यह घटना दोपहर 1:30 बजे शहर के साउथ एंड में फ्रैंकलिन एवेन्यू पर मैजेस्टिक लाउंज (Majestic Lounge) के अंदर हुई. इसमें अवैध हैंडगन शामिल थे. उन्होंने आगे कहा कि पहले भी नाइट क्लब में समस्याएं रही हैं, लेकिन हाल के हफ्तों में ऐसा कुछ सामने नहीं आया. गोलीबारी में अन्य दो महिलाएं और दो पुरुष भी घायल हुए. उन्होंने कहा कि घायलों में से दो की रविवार को सर्जरी हुई और अन्य दो की हालत स्थिर है. मृतकों और घायलों में से किसी की पहचान उजागर नहीं की गई है.

घटना के संबंध में किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि जांच की प्रक्रिया अभी चल रही है इसलिए अधिक जानकारी नहीं दी जा सकती. शहर के महापौर ल्यूक ब्रोनिन ने रविवार को कहा कि गोलीबारी में अवैध हथियार का इस्तेमाल किया गया था. उन्होंने कहा कि इस नाइट क्लब में पहले भी कुछ घटनाएं हुई थीं.
ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या पहुंची 1700 के पार, 70 हजार लोग बीमार



               पति को नहीं चाहिए था तीसरा बच्चा, सेक्स के दौरान रेत दिया पत्नी का गला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर