लाइव टीवी

जर्मनी के हनाऊ में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत, कई घायल

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 6:53 AM IST
जर्मनी के हनाऊ में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत, कई घायल
जर्मनी में पिछले 3 दिनों में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आए हैं.

जर्मनी (Germany) के बुधवार देर रात गोलीबारी (Firing) हुई. जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 6:53 AM IST
  • Share this:
बर्लिन. जर्मनी (Germany) के दो बारों में बुधवार देर रात गोलीबारी (Firing) हुई. जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जर्मनी की स्थानीय मीडिया के मुताबिक, अज्ञात हमलावर ने शहर के शिशा बार में गोलियां चलाईं. यह घटना स्थानीय समय अनुसार रात 10 बजे के करीब हुई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. जर्मन ब्रॉडकास्टर हेसेनशाउ के मुताबिक, हनाऊ के पास केसेल्ताद इलाके में बार पर हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दूसरी जगह पांच लोगों की मौत हो गई.



बता दें कि हनाऊ फ्रैंकफर्ट से लगभग 25 किमी की दूरी पर है. यहां की आबादी 1,00,000 से अधिक है. बताया जा रहा है कि हमलावर गोलीबारी करके मौके से फरार हो गया. पुलिस अधिकारी हेलीकॉप्टरों की मदद से दोनों इलाकों की सुरक्षा पर नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

भारत-अमेरिका के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं, बाद में होगी बड़ी डील

खुलासा: पाकिस्तान अब दाऊद के साथ मिलकर भारत के खिलाफ रच रहा है ये साजिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 6:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading