अमेरिका: वॉलमार्ट स्टोर के बाहर शूटआउट में हत्यारे सहित तीन लोगों की मौत

अमेरिका में सोमवार सुबह हुए एक  सूटऑउट में तीन लोगों की मौत हो गई है.
अमेरिका में सोमवार सुबह हुए एक सूटऑउट में तीन लोगों की मौत हो गई है.

टीएनएन टीवी (TNN television) की खबर के अनुसार, डंकन के पुलिस अधिकारी डैनी फोर्ड ने इस घटना पर कहा कि सोमवार सुबह हुए शूटआउट में संदिग्ध हत्यारे सहित तीन लोग मारे गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 4:35 AM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका (America) के ओक्लाहोमा (Oklahoma) राज्य के डंकन (Duncan) में वालमार्ट (Walmart) के एक स्टोर के बाहर हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस के हवाले से मीडिया ने खबर दी है कि यह शूटआउट सोमवार सुबह को हुई.

टीएनएन टीवी की खबर के अनुसार, डंकन के पुलिस अधिकारी डैनी फोर्ड ने इस घटना पर कहा कि सोमवार सुबह हुए शूटआउट में संदिग्ध हत्यारे सहित तीन लोग मारे गए हैं.

डंकन पब्लिक स्कूल्स ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जारी एक बयान में कहा है कि स्थानीय पुलिस के द्वारा स्थिति सामान्य होने तक अस्थाई रूप से इलाके के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है.



गौरतलब है कि पिछले महीने भी अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, गोलबारी की ये वारदात न्यूयार्क के ब्रूकलिन के यूटिका में हुई थी.
न्यूयॉर्क सिटी पुलिस ने बताया था कि गोलीबारी की ये घटना एक क्लब के अंदर हुई. पुलिस का कहना है कि इस क्लब के पास लाइसेंस नहीं है. उस गोलीबारी में एक महिला और दो पुरुष गंभीर रूप से घायल भी हुए थे.

ये भी पढ़ें:

 इंद्रा नूई को अमेरिका की गैलरी में अपनी पोर्ट्रेट लगने पर नहीं हुआ था विश्‍वास

चीन ने माना ताइवान के विवादित इलाके से गुजरा है उसका विमान वाहक पोत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज