लाइव टीवी

जान जोखिम में डालकर भंवर के पास पहुंच गए मछुआरे, VIDEO देख दंग रह जाएंगे आप

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 2:39 PM IST
जान जोखिम में डालकर भंवर के पास पहुंच गए मछुआरे, VIDEO देख दंग रह जाएंगे आप
ब्रिटेन के लेडीबॉवर जलाशय के प्लग होल को देखकर ही डर लगने लगता है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों कृत्रम भंवर (Plug hole) से जुड़ा एक ऐसा खतरनाक वीडियो (Viral Video) देखने को मिल रहा है, जिसमें दो मछुआरे लेडीबॉवर (Ladybower Reservoir) के विशाल होल के बेहद करीब पहुंच जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 2:39 PM IST
  • Share this:
ब्रिटेन (Britain) के लेडीबॉवर जलाशय (Ladybower Reservoir) के मानवनिर्मित भंवर (Plug hole) को देखकर ही लोग डरने लगते हैं कि आखिर इसके अंदर जाने वाला पानी कहां जाकर रुकता होगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों प्लग होल से जुड़ा एक ऐसा ही खतरनाक वीडियो (Viral Video) देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मछुआरे लेडीबॉवर के विशाल होल के बेहद करीब पहुंच जाते हैं. ये दोनों मछुआरे इस खतरनाक स्टंट का वीडियो भी बनाते हैं और प्लग होल के बेहद करीब पहुंचने से बाद वहां से चले जाते हैं.

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक डर्बीशायर के लेडीबॉवर जलाशय के 66 फुट गहरे होल के पास दो मछुआरों को पैडलिंग करते देखा गया. बताया जाता है कि जिस समय दोनों मछुवारे लेडीबॉवर जलाशय में चहलकदमी कर रहे थे उस वक्त वहां पर फ्लो नीलसन अपने कुत्तों के साथ टहल रहे थे.



नीलसन ने देखा कि दो मछुआरे प्लगहोल के पास पहुंच गए हैं. इन दोनों को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वे जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं. वह खतरा देखते हुए अपने पैरों पर फ्लिपर्स के साथ पैडलिंग कर रहे थे. उन्हें देखने से लग रहा था कि उन्हें पता था कि वह एक जोखिम भरा काम कर रहे हैं. इसके बावजूद वे इस स्टंट की वीडियो बना रहे थे.
Loading...

नीलसन ने बताया कि उन्होंने दोनों को कई बार वहां से जाने के लिए आवाज दी लेकिन उन्हें आवाज सुनाई ही नहीं दी. हालांकि चेतावनी के बाद वह इस पूरी घटना को फिल्माने के बाद वह वहां से चले गए. नीलसन ने कहा कि वह चकित थे कि मछुआरे पानी की तेज धारा में भी नाव को नियंत्रित करने में कामयाब हो गए.

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...