डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों की पांच बोट झील में डूबी, जल परेड में हुए थे शामिल, देखें VIDEO

डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों की पांच बोट झील में डूबी, जल परेड में हुए थे शामिल, देखें VIDEO
डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों की पांच बोट झील में डूब गई.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के समर्थन में निकाली जा रही जल-परेड (Water Parade) के दौरान पांच नौकाएं (Five Boats Sinked) डूब गईं. इन पांचों नावों के डूबने से किसी ​के मारे जाने की खबर नहीं मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 6:22 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के समर्थन में निकाली जा रही जल-परेड (Water Parade) के दौरान पांच नौकाएं (Five Boats Sinked) डूब गईं. इन पांचों नावों के डूबने से किसी ​के मारे जाने की खबर नहीं मिली है. ऑस्टिन स्थित स्ट्रैविस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि किसी समर्थक के घायल होने की भी अभी तक खबर नहीं मिली है. यह बताया जा रहा है कि अभी तक दो बोट पानी के अंदर ही हैं और उसे बाहर निकाले जाने की कोशिश की जा रही है.

ट्रंप के समर्थन में निकाली जा रही थी जल परेड

ट्रैविस काउंटी शेरिफ कार्यालय की क्रिस्टन डार्क के अनुसार ट्रंप की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के समर्थन में शनिवार को ऑस्टिन के पश्चिम में स्थित एक झील पर परेड निकाली जा रही थी, जिसमें दर्जनों नौकाएं शामिल थीं. इन नौकाओं से तत्काल मदद का संदेश मिला था. ट्रंप के समर्थन में सैन डियागो में विशाल नौका जुलूस निकाला गया. रिकी नाम के व्यक्ति इस नौका रैली का वीडिया ट्वीट किया है.





19,000 एकड़ में फैली झील में हो रही थी रैली

डार्क ने बताया कि 19,000 एकड़ में फैली झील का पानी शांत था लेकिन नौकाओं पर समर्थक क्षमता से ज्यादा थे. नौकाओं ठसाठस भरे होने के कारण ऊंची-ऊंची लहरें उठीं और यह घटना हुई. अभी तक इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी ने पांच भारतीयों का हिरासत में लिया, पूछने पर दिया ये जवाब... 

IOC के लिए क्रूड ऑयल लेकर आ रहे जहाज में चार दिनों से लगी हे आग, श्रीलंका में रोका

PHOTOS: कैलिफोर्निया की जंगल में आग, सैन्फ्रांसिस्को में 116 साल बाद दर्ज हुआ रिकॉर्ड तापमान

डेनमार्क में खुला हैप्पीनेस म्यूजियम, यहां दिखाया जाता है खुशियों का इतिहास

डार्क ने बताया कि अधिकारियों को घटना के पीछे किसी साजिश के सबूत नहीं मिले हैं. डार्क नामक एक अधिकारी ने बताया कि तीन नौकाओं को निकाल लिया गया है और अन्य दो अब भी फंसी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज