लाइव टीवी

अब खुद ठीक करें टूटी Zip, इंटरनेट पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा Viral Video

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 5:32 PM IST
अब खुद ठीक करें टूटी Zip, इंटरनेट पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा Viral Video
अपने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने लिखा, 'मैंने अपनी पूरी जिंदगी इसका इंतजार किया है.' फोटो साभार/ ट्विटर

14 सेकेंड के इस वीडियो में एक टूटी हुई जिप को दोबारा ठीक करते हुए इसमें दिखाया गया है. इसके लिए इसमें एक फोक का इस्तेमाल किया गया है, इसके बाद टूटी हुई चेन को जोड़ते हुए दिखाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 5:32 PM IST
  • Share this:
आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा वायरल जरूर होता है जो हमारा मनोरंजन करता है, मगर कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो हमारे लिए उपयोगी साबित होते हैं. हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसे अब तक 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. हमारे रोज के जीवन में ऐसा कई बार हुआ है कि जब हमारे सामने छोटी-छोटी समस्‍याएं पहाड़ बन कर खड़ी हो जाती हैं. इन्‍हीं में से एक है हमारी जैकेट या अन्‍य कपड़ों की जिप का न लगना, उसका खराब होना. या फिर कई बार ऐसा भी होता है कि कपड़े पहन चुकने के बाद उनकी जिप न लग रही हो.


जिप का खराब हो जाना आज की आम समस्‍या है और इससे हममें से कोई न कोई इससे अक्‍सर दो-चार होता ही है और यह छोटी-सी समस्‍या बड़ी समस्‍या बन कर खड़ी हो जाती है. हालांकि आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें इस समस्‍या का समाधान है. खराब जिप आज की इतनी बड़ी समस्‍या बन चुकी है कि आम तो आम खास भी इससे परेशान हैं. यही वजह है कि इस वीडियो को हॉलीवुड फिल्मों के स्टार रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) ने भी पसंद किया है. अपने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए 'डेडपूल' (Deadpool) के एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने लिखा, 'मैंने अपनी पूरी जिंदगी इसका इंतजार किया है.' रेयान रेनोल्ड्स के इस ट्वीट को 1 मिलियन से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया है.
दरअसल, 14 सेकेंड के इस वीडियो में एक टूटी हुई जिप को दोबारा ठीक करते हुए इसमें दिखाया गया है. इसके लिए इसमें एक फोक का इस्तेमाल किया गया है, जिस पर जिपर को लगाया गया है और इसके बाद टूटी हुई चेन को जोड़ते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को लेकर जहां कुछ ने शुक्रिया कहा है तो वहीं कुछ ने कमेंट किया है कि यह अस्‍थायी तरीका है और कुछ देर बाद जिपर दोबारा से निकल जाएगी.

ये भी पढ़ें- देश को आज मिलेगी पहली अंडर वॉटर मेट्रो, ये 5 बातें इसे बनाती हैं खास               अस्पताल की लापरवाही से मुस्लिम महिला का हिंदू परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर