लाइव टीवी

विदेशी निवेशकों को पाकिस्‍तान में पूरा सहयोग दिया जाएगा : इमरान खान

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 4:13 PM IST
विदेशी निवेशकों को पाकिस्‍तान में पूरा सहयोग दिया जाएगा : इमरान खान
पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने वार्ता के दौरान कहा कि विश्व बैंक की हालिया बिजनेस रिपोर्ट में पाकिस्‍तान को 28 वां स्‍थान मिला है.

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि सरकार रोजगार पैदा करने की क्षमता पर ध्‍यान दे रही है. ताकि गरीबी के खात्‍मे में मद्द मिल सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 4:13 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने एक बार फिर दोहराया है कि विदेशी निवेशकों (Foreign Investors) को पाकिस्‍तान में भविष्‍य के निवेश के लिए पूरा सहयोग और सहूलियतें मुहैया कराई जाएंगी. सरकार रोजगार पैदा करने की क्षमता पर ध्‍यान दे रही है. ताकि गरीबी के खात्‍मे में मद्द मिल सकेगी.

वहीं विदेशी निवेशकों के प्रतिनिधिमंडल ने पाकिस्‍तान में लंबे समय के लिए निवेश में गहरी रुचि व्‍यक्‍त करते हुए कहा है कि पाकिस्‍तान में विदेशी निवेशकों को बड़े मुनाफे की उम्‍मीद है. सरकारी टीवी के मुताबि‍क इमरान खान एफआईएम पार्टनर्स (FIM Partners) के प्रमुख मैथ्‍यू वूगी (Matthew Woogie) के नेतृत्‍व में विदेशी निवेशकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने बातचीत कर रहे थे.

इस मौके पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि विश्व बैंक की हालिया बिजनेस रिपोर्ट में पाकिस्‍तान को 28 वां स्‍थान मिला है. वहीं विदेशी निवेशकों ने मौजूदा सरकार की निवेशकों के प्रति मित्रवत नीतियों की प्रशंसा की और कहा कि इस वजह से पाकिस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था के अलग-अलग भागों में निवेश करने को लोग आगे आ रहे हैं और विदेशी निवेशकों के विश्‍वास में इजाफा हुआ है.



ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस का असर : सरहद बंद होने से पाकिस्‍तानी नागरिक ईरान में फंसे



                पाकिस्‍तान को 'ग्रे लिस्‍ट' में रखने को अंतरराष्‍ट्रीय साजिश करार दिया गया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading