अमेरिका: चुनाव से पहले विवादों में घिरे डोनाल्ड ट्रंप, पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर पूर्व मॉडल ने 1997 में यौन शोषण का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि एक टेनिस मैच के दौरान ट्रंप ने उन्हें जबरदस्ती पकड़कर किस ( Kiss) की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 11:06 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के खिलाफ एक पूर्व मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. एमी डोरिस (Ami Dorris) ने आरोप लगाया है कि 23 साल पहले ओपन टेनिस चैंपियनशिप के दौरान ट्रंप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी. ट्रंप ने इन आरोपों का खंडन किया है। उनके वकीलों ने दावा किया है कि 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने के इरादे से यह आरोप लगाया गया है. डोरिस का कहना है कि उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड रहे जेसन बिन ने उन्हें ट्रंप से मिलाया था.

द गार्जियन को दिए इंटरव्यू में डोरिस ने आरोप लगाया कि मैच के दौरान VIP बॉक्स में ट्रंप ने उन्हें जबरन किस किया और बहुत मजबूती से जकड़ लिया. उन्होंने कहा कि जब वह ट्रंप को हटाने की कोशिश करने लगीं तो उन्होंने पकड़ और मजबूत कर ली. ट्रंप ने एमी को किस किया जिस पर उन्होंने ट्रंप की जीभ काट ली. ट्रंप के वकीलों ने इस आरोप का खंडन किया है. उनका कहना है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया या गलत व्यवहार नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो VIP बॉक्स में मौजूद लोगों ने यह देखा होता. वहीं, उस वक्त एमी के बॉयफ्रेंड रहे जेसन बिन ने इस पर कोई कॉमेंट नहीं किया है. एमी का कहना है कि घटना के बाद उन पर सामान्य बर्ताव करने का दबाव था.

ये भी पढ़ें: नवेलनी के कमरे से नर्व एजेंट के निशान वाली बोतल मिली थी : सहयोगियों ने किया दावा



ट्रंप ने किया आरोपों का खंडन
डोरिस से पहले 2016 में कई महिलाओं ने ट्रंप पर शोषण का आरोप लगाया था. वहीं, ट्रंप ने सभी आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके चुनावी कैंपेन पर असर डालने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं. डोरिस के अब सामने आने पर ट्रंप के वकीलों से सवाल उठाया है लेकिन डोरिस का कहना है कि वह अपनी बेटियों के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं, इसलिए अब अपनी बात कह रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज