Home /News /world /

former pakistan minister sheikh rasheed ahmad spits on live tv in debate

VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद की बेहूदा हरकत, Live डिबेट में थूका

लाइव डिबेट के दौरन कि तस्वीर (फोटो : ट्विटर )

लाइव डिबेट के दौरन कि तस्वीर (फोटो : ट्विटर )

पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने गुरुवार, 4 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया. इनायत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा की अहमद का नया पोर्टफोलियो होना चाहिए- "लाइव टीवी पर थूकने के लिए मंत्री" जिसके बाद इस पोस्ट को कई यूजर्स ने शेयर किया लोगों ने बताया शर्मनाक.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

लाइव डिबेट के दौरान थूका
लोगों ने बताया शर्मनाक
ट्विटर पर शेयर हुआ वीडियो

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. दरअसल ,पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rasheed Ahmed) ने एक लाइव डिबेट के दौरान थूका है. जिसके बाद से इस क्लिप को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एंकर उनसे पाकिस्तान के वर्तमान आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) के बारे में सवाल करते है तो वे गुस्सा हो जाते है. अहमद का व्यवहार इतना आक्रामक हो गया था कि उन्होंने लाइव टीवी पर थूक दिया, उनके इस अभद्र हरकत को देखकर अन्य प्रतिभागियों और मेजबान चौंक गए.

डिबेट में क्या हुआ था ?
अपनी प्रतिक्रिया में, वह राणा सनाउल्लाह के लिए जनरल कमर बाजवा (Qamar Bajwa) से आग्रह कर रहे थे. अहमद ने उस प्रकार की भाषा के बारे में बात की जो पाकिस्तान के वर्तमान आंतरिक मंत्री लोगों से बात करने के लिए उपयोग किया करते हैं. उन्होंने दावा किया है कि देश का कोई भी वरिष्ठ सैन्य अधिकारी सनाउल्लाह को सलाम नहीं करेगा, बल्कि उस पर थूकेगा. उन्होंने कहा, ‘मैं जनरल कमर बाजवा से राणा सनाउल्लाह पर लगाम लगाने के लिए आग्रह करना चाहूंगा. वह जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, क्या आपको लगता है कि कोई उन्हें सलाम करेगा? क्या सुरक्षा बल उन्हें सलाम करेंगे? वे उस पर थूकेंगे.”

ट्विटर पर शेयर हुआ वीडियो
उनके इस हरकत की फुटेज पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने गुरुवार, 4 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया. इनायत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा की अहमद का नया पोर्टफोलियो होना चाहिए- “लाइव टीवी पर थूकने के लिए मंत्री” जिसके बाद इस पोस्ट को कई यूजर्स ने शेयर किया लोगों ने बताया शर्मनाक.

Tags: Live debate, Pakistan army, Pakistan Army General, Social Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर