अमेरिकी एयरपोर्ट पर बैग चुराते पकड़े गए होटल के बड़े कारोबारी दिनेश चावला, ट्रंप के थे पुराने बिजनेस पार्टनर

दिनेश चावला (Dinesh Chawla) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के परिवार के साथ साझेदारी कर नए होटल खोलने कोशिश भी की थी.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 11:05 AM IST
अमेरिकी एयरपोर्ट पर बैग चुराते पकड़े गए होटल के बड़े कारोबारी दिनेश चावला, ट्रंप के थे पुराने बिजनेस पार्टनर
दिनेश चावला, (फोटो सौ.-innovasishotels)
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 11:05 AM IST
भारतीय मूल के एक बड़े होटल कारोबारी दिनेश चावला (Dinesh Chawala) को अमेरिका में टेनेसी हवाईअड्डे से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अमेरिका (America) के मिसिसिपी में चावला के 17 होटल हैं.

गिरफ्तारी के रिकॉर्ड के अनुसार चावला को 18 अगस्त को एक ‘सूटकेस’ अपनी गाड़ी में रखते देखा गया और इसके बाद वो विमान में सवार होने के लिए हवाईअड्डे के अंदर लौट आए. पुलिस ने बाद में चावला की गाड़ी से चोरी किया हुआ सामान बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया कि चावला ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने पहले भी चोरी करने की बात कबूली है. चावला अभी पांच हजार डॉलर की जमानत पर जेल से बाहर हैं. इस मामले पर उनसे अभी तत्काल कोई टिप्पणी नहीं मिल पाई है.

बता दें कि चावला ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार के साथ साझेदारी कर नए होटल खोलने कोशिश भी की थी. ट्रंप के साथ उनकी पुरानी साझेदारी इस साल शुरू में खत्म हो गई थी. मिसिसिपी के क्लीवलैंड निवासी दिनेश चावला को गुरुवार को मेम्फिस हवाईअड्डे से चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें:

BJP, सपा व बसपा का होमवर्क तेज, कांग्रेस को संजीवनी की तलाश

मैरेज सर्टिफिकेट से हटाएं 'वर्जिन' शब्द: बांग्लादेश कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...