लाइव टीवी

VIDEO: गधे की सवारी करने वाले पाकिस्तानी एंकर अब बने राजा, तलवार लहराकर की रिपोर्टिंग

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 1:56 PM IST
VIDEO: गधे की सवारी करने वाले पाकिस्तानी एंकर अब बने राजा, तलवार लहराकर की रिपोर्टिंग
पाकिस्तानी एंकर अमिन हाफिज

पाकिस्तान के मशहूर एंकर अमीन हफीज़ (Amin Hafeez) ने तो गधे पर सवार होकर रिपोर्टिंग की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब वह अपने एक नए वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान में न्यूज़ चैनलों के एंकर और रिपोर्टरों के कारनामे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरते हैं. कभी सेब, तो कभी कराची के पान पर रिपोर्टिंग करने वाले चांद नवाब (Chand Nawab) को भला कौन भूल सकता है? उनकी मज़ेदार रिपोर्टिंग से प्रेरित होकर ही सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का किरदार रखा गया था. चांद नवाब की तरह ही पाकिस्तान के दूसरे मशहूर एंकर अमीन हफीज़ (Amin Hafeez) ने तो गधे पर सवार होकर रिपोर्टिंग की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब अमीन हफीज़ अपने एक नए वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.

इस वीडियो को पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें अमीन हफीज महाराजाओं की तरह तैयार होकर रिपोर्टिंग कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीन हफीज ने राजाओं की तरह कपड़े पहने हुए हैं और पगड़ी लगाई हुई है. ऑन एयर होते ही वह तलवार निकालकर हवा में लहराते हैं और उसके बाद Geo News के लिए हेडलाइंस पढ़ते हैं. बता दें कि जियो न्यूज़ पाकिस्तान का प्रमुख न्यूज़ चैनल है.

आप भी देखें ये वीडियो:-

ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो के बारे में बताया- 'अमीन हफीज लाहौर फोर्ट में एक शादी के मामले पर रिपोर्टिंग कर रहे थे. ये उसी का वीडियो है.'


वहीं, एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया- 'क्या ये भारतीय टेलीविजन का भविष्य हो सकता है?'



देखें अमीन हाफिज के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के कुछ और कमेंट्स:-









ये वीडियो भारतीय टेलीविजन का भविष्य हो सकता है या नहीं, ये तो हम नहीं बता सकते. लेकिन, इतना तो साफ है कि इस वीडियो से अमीन हफीज को खोई लोकप्रियता शायद मिल जाए.

ये भी पढ़ें: वायरल हुआ चांद नवाब का एक और वीडियो, क्या आपने देखा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर