जब शख्स के पीछे पड़ी नन्ही गिलहरी, 'जान बचाने' के लिए बुला ली पुलिस

जर्मनी के कार्लस्त्रू में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर सूचना दी कि एक गिलहरी उसका पीछा कर रही है. गिलहरी से बचने के लिए शख्स को पुलिस की मदद चाहिए.

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 1:16 PM IST
जब शख्स के पीछे पड़ी नन्ही गिलहरी, 'जान बचाने' के लिए बुला ली पुलिस
गिलहरी को एमिनल सेंटर भेज दिया गया है.
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 1:16 PM IST
अक्सर हम गिलहरी को देखकर उसके पीछे भागते हैं, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि गिलहरी ने किसी का पीछा किया हो और उससे बचने के लिए पुलिस तक बुलानी पड़ जाए. नहीं ना! लेकिन, जर्मनी में एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया.

ग्रीस में ड्रीम जॉब! बिल्लियों संग खेलने के लिए मिलेगी मोटी सैलरी, रहना-खाना फ्री

दरअसल, जर्मनी के कार्लस्त्रू में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर सूचना दी कि एक गिलहरी उसका पीछा कर रही है. गिलहरी से बचने के लिए शख्स को पुलिस की मदद चाहिए.

भगवान' के हाथों में रखा है ये पुल, तस्वीरों में देखिए दुनिया का ये अद्भुत ब्रिज

यह घटना गुरुवार की है. कंट्रोल रूम से एक पुलिसकर्मी को वन विभाग के अधिकारियों के साथ उस शख्स की मदद करने के लिए मौके पर भेजा गया था. पुलिसकर्मी को एक गिलहरी को पकड़ने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. दरअसल, लगातार भागने के कारण आखिर में गिलहरी का बच्चा थक कर सो गया था.



पुलिसकर्मी गिलहरी को अपने साथ ले आए. यहां गिलहरी को कार्ल-प्रेडरिक नाम दिया गया. बाद में पुलिस ने घटना की रिपोर्ट में मज़ाकिया लहजे में लिखा- 'हट्टे-कट्टे इंसान को डराने की वजह बनी गिलहरी सो गई है.' फिलहाल गिलहरी को एमिनल सेंटर भेज दिया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर