VIDEO: लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया मीट, लेकिन प्लेट में डालते ही हिलने लगा मांस का टुकड़ा

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) में एक लड़की ने एक रेस्टोरेंट से मीट ऑर्डर किया था लेकिन जैसे ही वह उसे खाने लगी तो वह मांस का टुकड़ा हिलने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 4:56 PM IST
  • Share this:

सोशल वायरल. अगर आपने किसी दुकान से कच्चा मांस खरीदा हो, या फिर ऑनलाइन (Online) मंगवाया हो और कोई मांस का टुकड़ा आपकी प्लेट (Plate) पर चलने लगे तो आपकी हालत क्या होगी. आप शायद खौफ में आ जाएंगे या डर जाएंगे. कुछ ऐसा ही हुआ एक लड़की के साथ. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक लड़की ने एक रेस्टोरेंट से मीट ऑर्डर किया था. ऑनलाइन वह मीट उसके पास आया. लड़की ने वह मीट निकालकर पकाने के लिए प्लेट में रखा. अभी कुछ सेकेंड ही हुए होंगे कि मीट का एक टुकड़ा प्लेट में हिलने लगा. इसके बाद ऐसा लगा कि वह तेजी से चलने लगा और प्लेट से निकल टेबल पर आ गया.

लड़की के देखते ही देखते मीट का वह टुकड़ा नीचे जमीन पर आ गिरा. लड़की ने अपना मोबाइल निकालकर इस पूरे वाकये को कैमरे में कैद किया. इसके बाद यह वीडियो फेसबुक पर शेयर कर दिया. इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो को देखने की सोशल मीडिया में होड़ मच गई. इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 37 लाख बार देखा जा चुका है. हालांकि कुछ लोगों ने वीडियो को देखने के बाद इसे फेक बताया है. लोगों का कहना है कि मीट के पीस को धागे की मदद से खींचा जा रहा है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: VIDEO: ग्लेशियर का नजारा देखने गए थे दो शख्स, तभी बर्फ में हुआ जोरदार धमाका और फिर...
कुछ लोगों का यह भी कहना है कि मीट ताजा था और उसमें अभी भी जान बाकी थी, इस वजह से वह हिल रहा था. लोगों का कहना है कि मीट के ताजा होने की वजह से इसके मसल्स में मरोड़ या ऐठन हो रही होगी. जिससे वह चलने लगा होगा. एक शख्स ने कमेंट किया कि यह मेंढक का मीट था, जिसे एशियन देशों जैसे जापान, चीन में खाया जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज