लाइव टीवी
Elec-widget

मेक्सिको: बरात में शामिल होने स्काई डाइव कर पहुंचा दूल्हा, VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 2:47 PM IST
मेक्सिको: बरात में शामिल होने स्काई डाइव कर पहुंचा दूल्हा, VIDEO वायरल
लंदन निवासी वेडिंग फोटोग्राफर ज़ोहैब अली ने इसकी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

आकाश यादव शादी में ग्रैंड एंट्री के लिए पहले अपने परिवार और दोस्तों के साथ बोट पर आना चाहते थे, लेकिन कानूनी बाध्यताओं के कारण ऐसा नहीं हो सका. इसलिए उन्होंने हवा में स्टंट करते हुए शादी में ग्रैंड एंट्री का प्लान बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 2:47 PM IST
  • Share this:
मेक्सिको सिटी. आजकल लोग शादी में ग्रैंड एंट्री के लिए क्रेज़ी चीजें करते हैं. मेक्सिको में अपनी बरात में शामिल होने के लिए एक दूल्हा स्काई डाइविंग करके आया. शेरवानी और सेहरा पहने इस दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लंदन निवासी वेडिंग फोटोग्राफर ज़ोहैब अली ने इसकी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. लोग इस पर मज़ेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

मामला मेक्सिको के लॉस काबोस शहर का है. 'इंडियन एक्सप्रेस' को ईमेल से दिए गए इंटरव्यू में आकाश ने अपना अनुभव शेयर किया है. आकाश ने बताया कि शादी में ग्रैंड एंट्री के लिए वह पहले अपने परिवार और दोस्तों के साथ बोट पर आना चाहते थे, लेकिन कानूनी बाध्यताओं के कारण ऐसा नहीं हो सका. इसलिए उन्होंने हवा में स्टंट करते हुए शादी में ग्रैंड एंट्री का प्लान बनाया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

What a way to kick of this colorful wedding fiesta with a welcome evening at the @hrhloscabos Here is one of my favorite photos from last night, how amazing do they look together?! ~ Photographer: @zohaibali.co.uk Wedding Planner: @palmsweddingsandevents - #ZohaibAli #LosCabos #Mexico #WorldsBestPhotographers #WeddingPhotographer #SkySquared2019


A post shared by Zohaib Ali (@zohaibali.co.uk) on






वेडिंग प्लानर्स ने बाकायदा इसका रिहर्सल भी किया. शादी के दिन संभावित तूफान की सूचना मिलने पर भी आकाश यादव स्काई डाइविंग के फैसले पर कायम रहे. जब दूल्हे के कपड़ों में आकाश स्काई डाइविंग कर रहे थे, तब करीब 500 मेहमान उन्हें नीचे से चीयर कर रहे थे.



 




View this post on Instagram




 

Hardrock Hotel, Cabo San Lucas #skysquared2019 Akaash the groom coming from the sky!


A post shared by Norma Shiheiber (@normashiheiber) on






इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि स्काई डाइविंग एक बहुत ही रोमांचक खेल है. इसमें हवाई जहाज से पैराशूट पहन कर बहुत ऊंचाई से कूदा जाता है. फिर आप आसमान से अद्भुत नजारों का लुत्फ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- समुद्री मछुआरे ने समुद्र तल से निकालीं ये अजीबोगरीब मछलियां, लोग बोले- 'नर्क से शैतान निकाल लाया'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...