लाइव टीवी

कैलिफोर्निया: बैकयार्ड पार्टी में हमलावरों ने बरसाई गोलियां, अब तक 10 लोगों की मौत, कई घायल

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 1:31 PM IST
कैलिफोर्निया: बैकयार्ड पार्टी में हमलावरों ने बरसाई गोलियां, अब तक 10 लोगों की मौत, कई घायल
पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि संदिग्ध को ट्रैक किया जा सके.

पुलिस के मुताबिक, ये घटना रविवार शाम को उस दौरान हुई, जब बैकयार्ड पार्टी में लोग फुटबॉल मैच देख रहे थे. संदिग्ध को ट्रैक करने की कोशिश जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 1:31 PM IST
  • Share this:
कैलिफोर्निया. अमेरिका के कैलिफोर्निया के फ्रैस्नो में गोलीबारी की खबर है. न्यूज़ एजेंसी AFP के मुताबिक, फ्रैस्नो में आयोजित बैकयार्ड पार्टी के दौरान हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई. इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत की खबर है, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस या प्रशासन ने अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं की है.

पुलिस के मुताबिक, ये घटना रविवार शाम 6 बजे की बताई जा रही है. फायरिंग उस दौरान हुई, जब बैकयार्ड पार्टी में लोग फुटबॉल मैच देख रहे थे. बता दें कि फ्रैस्नो लॉस एंजिलस के उत्तर में करीब 200 किलोमीटर दूर स्थित है.

फ्रैस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट बिल डूले ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि यह गोलीबारी बड़ी संख्या में लोगों की हत्या करने के इरादे से की गई है. डूले ने बताया कि एक फुटबाल मैच देखने के लिए एक मकान के पीछे के आंगन में आयोजित एक पार्टी में हमलावर घुसे और भीड़ पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, हमलावरों की संख्या करीब 5-6 थी.

america
अब तक किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है.


डूले ने फ्रेस्नो बी और केएसईई/केजीपीई टीवी स्टेशनों को बताया कि कुछ लोगों को नाजुक हालत में ‘कम्युनिटी रीजनल मेडिकल सेंटर’ लाया गया. कुछ की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है. उन्होंने बताया कि अब तक किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि संदिग्ध को ट्रैक किया जा सके.

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा से मीटिंग के बाद छुट्टी पर गए पीएम इमरान खान, तख्तापलट की अटकलें हुईं तेज़
Loading...

हांगकांग में अधिकारी को पैर में तीर लगा, प्रदर्शनकारियों ने विश्वविद्यालय को बनाया अड्डा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...