लाइव टीवी

अमेरिका में सेलून खुलते ही चंद घंटों में हेयर स्‍टाइलिस्‍ट बन गई लखपति !

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 2:29 PM IST
अमेरिका में सेलून खुलते ही चंद घंटों में हेयर स्‍टाइलिस्‍ट बन गई लखपति !
इलिसिया को उस समय सुखद आश्चर्य हुआ जब एक ग्राहक ने उन्हें सिर्फ बाल काटने की टिप के तौर पर ढाई हजार डॉलर दिए.

इलिसिया नोवोटनी को उस समय आश्चर्य हुआ जब एक ग्राहक ने उन्हें सिर्फ बाल काटने की टिप के तौर पर ही ढाई हजार डॉलर दिए. इस बारे में उन्‍होंने बताया कि 'वह व्यक्ति दोपहर 1 बजकर 1 मिनट पर बाल कटवाने आया था और दिखने में एकदम साधारण था, जिसने बाल कटवाने के बाद इसके भुगतान के तौर पर मुझे मोटी रकम अदा की.'

  • Share this:
डेनवर. कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे के मद्देनजर दुनिया के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. हालांकि अब जीवन धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है और लोग फिर से अपने कारोबार खोल रहे हैं. 'फॉक्‍स न्‍यूज' की रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि लॉकडाउन के बाद अमेरिकी राज्य कोलोराडो (Colorado) में सेलून फिर से खुल गए हैं. ऐसी ही एक हेयर स्‍टाइलिस्‍ट महिला इलिसिया नोवोटनी (Ilisia Novotny) हैं, जो सेलून खोलने के कुछ ही घंटों में लाखों रुपये कमाने में कामयाब रहीं.

बाल कटवाने के बाद एक व्यक्ति ने भुगतान के तौर पर मोटी रकम अदा की
इलिसिया नोवोटनी को उस समय सुखद आश्चर्य हुआ जब एक ग्राहक ने उन्हें सिर्फ बाल काटने की टिप के तौर पर ही ढाई हजार डॉलर दिए. इस बारे में उन्‍होंने बताया कि वह अपने बिलों के लिए रुपये पूरे करने के लिए कई दिनों से कोशिश कर रही थी. वह व्यक्ति दोपहर 1 बजकर 1 मिनट पर बाल कटवाने आया था और दिखने में एकदम साधारण व्यक्ति था, जिसने बाल कटवाने के बाद इसके भुगतान के तौर पर मुझे मोटी रकम अदा की.

इतना ही नहीं, बल्कि उस आदमी ने सैलून में मौजूद जनरल मैनेजर को एक हजार डॉलर, रिसेप्शनिस्ट को 500 डॉलर और अन्‍य 18 हेयर स्‍टाइलिस्‍ट में 18 सौ डॉलर बांट दिए. फॉक्‍स न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा कि , "मेरे पास 2,500 डॉलर का भुगतान करने के लिए पैसे नहीं थे और हम उस व्यक्ति की मदद के लिए हम सब उसके बहुत आभारी हैं." उन्‍होंने अत्‍यंत खुशी व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि "मैं नहीं बता सकती कि यह रकम हम सभी के लिए कितनी मायने रखती है. हालांकि यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, जब इस तरह के आश्‍चर्यचकित कर देने वाले मामले सामने आए हैं.



ये भी पढ़ें - PAK : क्‍वारंटाइन कैंप से भागने पर 50 हजार जुर्माना, कैद की सजा



               सऊदी अरब में क्‍यों चल रही है एक पुराने पेड़ को बचाने की मुहिम, जानिए

 
First published: May 19, 2020, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading