Happy Friendship Day: इजरायल ने बॉलीवुड के गाने 'तेरे जैसा यार कहां...' ट्वीट कर भारत को दी बधाई

इजरायल ने भारत को फ्रैंडशिप की बधाई दी है.

इज़रायली दूतावास (Israel Embassy) ने ट्विटर पर फ्रेंडशिप डे (Friends Day) मनाते हुए भारत-इजरायल की दोस्ती (Friendship of India-Israel) और साझेदारी को मजबूत बनाने की बात कही है.

  • Share this:
    यरूशलम. इज़रायली दूतावास (Israel Embassy) ने ट्विटर पर फ्रेंडशिप डे (Friends Day) मनाते हुए भारत-इजरायल की दोस्ती (Friendship of India-Israel) और साझेदारी को मजबूत बनाने की बात कही है. इस ट्वीट में इजरायली दूतावास ने अपने ट्वीटर हैंडल से बधाई देते हुए लिखा है- हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2020 इंडिया.

    बॉलीवुड के गाने के साथ तस्वीर भी किए ट्वीट

    इस ट्वीट में कहा गया है कि भविष्य में हमारी दोस्ती और बढ़ती हुई साझेदारी भविष्य में और ज्यादा मजबूत होगी. यह बधाई एक बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर गाने के माध्यम से दी गई है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अमजद खान अभिनीत फिल्म याराना का यह गाना हिंदी फिल्मों में दोस्ती के मौके पर अक्सर गाई जाती है. याराना फिल्म वर्ष 1981 में प्रदर्शित हुई थी. इस गाने के बोल आम लोगों में बहुत अधिक लोकप्रिय हैं. इस गाने के बोल हैं- तेरे जैसा यार कहाँ, कहां ऐसा याराना,याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा अफ़साना...



    नेतन्याहू और पीएम मोदी की साथ-साथ तस्वीर

    इस गाने में दूतावास ने गाने पर कई तस्वीरों को लगाया गया है. एक तस्वीर में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू की तस्वीर साथ—साथ है.

    ये भी पढ़ें: 4.27 अरब रुपयों का कोकीन से भरा विमान ऑस्ट्रेलिया के रास्ते में हुआ क्रैश, पांच गिरफ्तार

    PAK एयरलाइंस क्रेबिन क्रू का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट अनिवार्य, कॉकपिट में स्मोकिंग की मिली थी शिकायत

    पाकिस्तान आर्मी चीफ चुपके से पहुंचे एलओसी, सैनिकों से कहा- चुनौतियों के लिए तैयार रहें

    सिंगापुर के सबसे प्राचीन हिंदू मंदिर का पुजारी गिरफ्तार, गायब हुए सभी आभूषण लौटाए

    एक तस्वीर दोनों देशों के हवाई जहाज की है जिनपर दोनों देशों के झंडे लगे हुए हैं. कुछ तस्वीरें कोरोना की जंग लड़ते हुए डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों की भी हैं. इन तस्वीरों के जरिये यह संदेश दिया गया है कि भारत और इजरायल दोनों मित्र राष्ट्र हैं और दोनों ही हर मुश्किल में साथ रहेंगे और उनका मुकाबला करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.