Home /News /world /

Harry-Meghan Interview: दोस्त का खुलासा- प्रिंस हैरी ने पिता चार्ल्स और भाई विलियम से की बात

Harry-Meghan Interview: दोस्त का खुलासा- प्रिंस हैरी ने पिता चार्ल्स और भाई विलियम से की बात

इंटरव्यू के दौरान हैरी ने कहा था कि प्रिंस चार्ल्स ने उनकी आर्थिक मदद बंद कर दी है. (फाइल फोटो: Shutterstock)

इंटरव्यू के दौरान हैरी ने कहा था कि प्रिंस चार्ल्स ने उनकी आर्थिक मदद बंद कर दी है. (फाइल फोटो: Shutterstock)

Harry-Meghan Interview: इंटरव्यू के दौरान हैरी ने कहा था कि प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) ने उनकी आर्थिक मदद बंद कर दी है. उन्होंने दावा किया था कि एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्होंने हैरी के फोन उठाने बंद कर दिए थे.

    लंदन. ओप्रा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के साथ इंटरव्यू के बाद प्रिंस हैरी (Prince Harry) और शाही परिवार के बीच नया विवाद पैदा होता नजर आ रहा था. इसी बीच खबर है कि हैरी ने अपने पिता प्रिंस चार्ल्स और और भाई प्रिंस विलियम (Prince William) से बातचीत की है. हालांकि, यह मुलाकात कोई खास असरदार नहीं रही, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष इस बात को लेकर खुश हैं कि बातचीत दोबारा शुरू हो चुकी है. यह खुलासा हैरी और मेगन मर्केल (Meghan Markle) की दोस्त ने एक कार्यक्रम के दौरान किया है.

    अमेरिकी टीवी प्रेजेंटर गेल किंग ने बताया 'मैंने वाकई उन्हें यह जानने के लिए कॉल किया था कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं. यह सच है कि हैरी ने अपने भाई से बात की है और उन्होंने पिता से भी बातचीत की है.' किंग ने कहा 'मुझे बताया है कि ये चर्चा खासी असरदार नहीं रही, लेकिन वे खुश हैं कि उन्होंने बातचीत शुरू की.' उन्होंने कहा कि कपल इस बात से काफी 'निराश' था कि 7 मार्च को इंटरव्यू के बाद से ही शाही परिवार में नस्लभेद के आरोप खबरों में बने हुए हैं.

    यह भी पढ़ें: प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन के केस में क्या खुद को दोहरा रहा है डायना का इतिहास?

    इंटरव्यू के दौरान हैरी ने कहा था कि प्रिंस चार्ल्स ने उनकी आर्थिक मदद बंद कर दी है. उन्होंने दावा किया था कि एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्होंने हैरी के फोन उठाने बंद कर दिए थे. इस दौरान उन्होंने प्रिंस विलियम के साथ बिगड़े रिश्तों पर भी बात की थी. हैरी और मेगन ने शाही दायित्वों को छोड़ दिया था. वे फिलहाल कैलिफोर्निया में रह रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान कपल ने आरोप लगाया था कि शाही परिवार में उनसे किसी ने उनके जन्म लेने वाले बच्चे की त्वचा के रंग को लेकर सवाल किया था.

    यह भी पढ़ें: शाही खानदान से अलग होकर कितनी अलग होगी प्रिंस हैरी और मेगन की जिंदगी

    हैरी ने विनफ्रे को बताया कि वह शाही जिंदगी में एक कैदी की तरह महसूस कर रहे थे. पिछले साल वित्तीय रूप से अलग किए जाने और अपनी सुरक्षा खोने के बाद उन्हें एक बड़ा झटका लगा. उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि उनके परिवार ने मेगन का साथ नहीं दिया. वहीं, दो नस्लों से ताल्लुक रखने वाली मेगन ने बताया कि वह जब पहली बार गर्भवती हुईं तो, ‘इस बात को लेकर काफी चिंता व्यक्त की गई कि उनके बेटे का रंग कैसा होगा.’ मेगन ने दावा किया था कि उन्हें आत्महत्या करने जैसे ख्याल आने लगे थे.undefined

    Tags: Harry-Meghan Interview, Prince charles, Prince William

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर