VIDEO: जब चोर से ज्यादा शातिर निकला ज्वैलरी शॉप का मालिक, ऐसे दिया चकमा

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का ज्वेलरी शॉप में आता है, जिसके बाद वहां मौजूद शख्स दरवाजे को लॉक कर देता है, जिसका लड़के को पता नहीं चलता.

News18Hindi
Updated: December 8, 2018, 8:20 AM IST
VIDEO: जब चोर से ज्यादा शातिर निकला ज्वैलरी शॉप का मालिक, ऐसे दिया चकमा
वीडियो ग्रैब
News18Hindi
Updated: December 8, 2018, 8:20 AM IST
ज्वेलरी शॉप में चोरी के इरादे से पहुंचे एक चोर के सारे सपने धरे रह गए. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें नजर आ रहा है कि एक लड़का चोरी के इरादे से ज्वेलरी शॉप में पहुंचता है और वहां से सोने की चेन चुराकर फरार होने की कोशिश करता है, लेकिन इस बीच दुकानदार कुछ ऐसा करता है कि चोर की सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाती है.

यह वायरल वीडियो थाईलैंड की ज्वेलरी शॉप की बताई जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह घटना 30 नवंबर शाम छह बजे की है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का ज्वेलरी शॉप में आता है, जिसके बाद वहां मौजूद शख्स दरवाजे को लॉक कर देता है. लड़के ने स्टोरकीपर से  सोने की चेन दिखाने के लिए कहा और फिर इसे गले में डालकर चेक करने लगा. इसी बीच जैसे ही उसे मौका मिला वह भागने के लिए तेजी से दरवाजे की तरफ दौड़ा, लेकिन वह तब हैरान रह गया जब उसे पता चला कि दरवाजा बंद है. चोर के पास अब कोई चारा नहीं था इसलिए वह वापस आया और स्टोरकीपर को चेन वापस कर दी.


 

आरोपी का नाम सुफाचाई पंथोंग और इसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है. दरअसल पंथोंग को देखकर ही लग रहा था कि वह खरीददारी करने नहीं आया है. वीडियो में भी उसकी बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि वह काफी उतावला है. दुकान के मालिक ने भी बताया कि उसे शुरुआत में ही लग गया था कि यह लड़का चोरी करने के लिए आया है, इसलिए उसने दरावाजा लॉक कर दिया.

देखिए: OMG! पुलिस स्टेशन में घुस आया सांप तो मच गया हड़कंप, देखें VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर