अपना शहर चुनें

States

हांगकांग की मॉडल को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करना पड़ा भारी, करोड़ों की हुई लूट

हांगकांग में एक मॉडल के अपार्टमेंट में घुसकर लुटेरों ने करोड़ों का सामान लूट लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
हांगकांग में एक मॉडल के अपार्टमेंट में घुसकर लुटेरों ने करोड़ों का सामान लूट लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hong Kong Loot: हांगकांग में एक 25 वर्षीय महिला सो मीयान (So Mei-yan) ने डिजाइनर कपड़ों में तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसके बाद उसके अपार्टमेंट तीन लुटेरे घुस आए. छह महीने के बेटे और उसकी पिटाई की और करोड़ों का सामान लूट गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 5:23 PM IST
  • Share this:
हांगकांग. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीर करना हमें एक किस्म का सुख तो देता है पर कभी-कभी यह भारी नुकसान पहुंचाता है. हांगकांग (Hong Kong) में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला. एक 25 वर्षीय महिला सो मीयान (So Mei-yan) ने डिजाइनर कपड़ों में तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में वह अपनी छह महीने बच्चे के साथ दिख रही हैं. महिला के हाथों में कैश भी दिख रहा है. इस फोटो के शेयर करने के बाद उस महिला के अपार्टमेंट में तीन व्यक्ति चाकू के साथ घुस आए. महिला को टेप की मदद से कुर्सी में बांधकर घर से सारा सामान लूटकर चले गए.

करीब 2,94,35,000 रुपये का सामान लूट ले गए लुटेरे

सो मीयान हांगकांग की सुपर मॉडल हैं. सो मीयान ने बताया कि उनके घर लुटेरे मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे आए थे. इस बारे में पुलिस ने बताया कि मॉडल के घर से 4,00,000 हजार डॉलर (करीब 2,94,35,000 रुपये) का सामान चोरी हुआ है. लुटेरों ने महिला और बच्चे को टेप से बांध दिया. उन्होंने बच्ची की पिटाई भी की.



लुटेरों ने पहन रखे थे मास्क
पुलिस ने बताया कि इस सामान में 10 हैंडबैग, 7 घड़ी, एक लैपटॉप और दो मोबाइल फोन शामिल हैं. मॉडल ने बताया कि वह अपने कमरे में सो रही थी, तभी उसे लिविंग रूम से आवाज आई तब मैं चेक करने अपने बेडरूम में गई तो देखा वहां तीन आदमी घुस आए थे. इन चोरों ने टोपी और सर्जिकल मास्क पहने हुए थे. इनके हाथों में फल काटने वाला चाकू और रॉड थीं. ये तीनों चोर जब दरवाजे की घंटी बजाने लगे तो मेड ने दरवाजा खोला और तीनों घर के अंदर आ गए.

मॉडल के इंस्टाग्राम पर 80 हजार फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर 80 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स वाली मॉडल ने कहा कि उसे, उसके बच्चे और नैनी को चोरों ने टेप से बांध दिया था. उसने कहा कि चोरों ने कई डिजाइनर सामान चोरी कर लिया. एक लुटेरे ने बच्चे के सिर को जोर से दबाया और दूसरे ने मॉडल के बाल खींचते हुए पूछा कि पैसे कहां रखती हो. ये चोर चाइनीज लग रहे थे और इनकी उम्र 40 से 50 साल के बीच थी. वह सूटकेस में सामान रखकर ले गए. पुलिस का कहना है कि एक दिन पहले भी चोरों ने घर में घुसने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें: थाईलैंड के मछुआरे के हाथ लगी व्हेल की उल्टी, रातोंरात बना करोड़पति

फ्रांस में मुस्लिमों पर नए चार्टर वैल्यू को स्वीकार करने के लिए बनाया जा रहा है दबाव

मॉडल ने कहा, 'मैंने आज तक अपने बेटे को नहीं मारा लेकिन उन चोरों ने उसे पीटने की हिम्मत की। देखते हैं कि क्या होता है। मैंने पहले ही उन्हें अपना सबकुछ दे दिया था, जो भी वो चाहते थे लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे हेल्पर, मुझे और मेरे बेटे को पीटा. उन्होंने बच्चे को पीटा, वो कितने बेशर्म है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज