लाइव टीवी

Howdy Modi: इवेंट में जुटी भीड़ देखकर बोले डोनाल्‍ड ट्रंप - Incredible, अमेरिकी नेता हो गए फैन

News18Hindi
Updated: September 23, 2019, 6:38 PM IST
Howdy Modi: इवेंट में जुटी भीड़ देखकर बोले डोनाल्‍ड ट्रंप - Incredible, अमेरिकी नेता हो गए फैन
हाउडी मोदी इवेंट में मौजूद रहे अमेरिकी नेताओं (US Politicians) के साथ वहां नहीं पहुंचने वाले नेता भी एनआरजी स्‍टेडियम (NRG Stadium) में जुटी भीड़ को देखकर भौंचक हैं.

हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम को अमेरिकी नेताओं (US Politicians) ने बताया शानदार. पीएम मोदी से मुलाकात के पलों को गौरव का क्षण बताया. संयुक्‍त राष्‍ट्र (UN) में भारतीय मूल की अमेरिकी राजदूत रहीं निक्‍की हेली (Nikki Haley) ने भारत-अमेरिका (India-US) की एकजुटता के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 6:38 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के ह्यूस्‍टन (Huston) में रविवार को हुए हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में जुटी भीड़ को देखकर अमेरिकी नेता हैरान हैं. कार्यक्रम के बाद अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) ने भीड़ को देखते हुए ट्वीट किया कि यह अद्भुत कार्यक्रम था. उन्‍होंने भारत के विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता रवीश कुमार (Raveesh Kumar) के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा- 'इंक्रेडेबल.' हाउडी मोदी इवेंट में मौजूद रहे अमेरिकी नेताओं (US Politicians) के साथ वहां नहीं पहुंचने वाले नेता भी एनआरजी स्‍टेडियम (NRG Stadium) में जुटी भीड़ को देखकर भौंचक हैं. अमेरिका के नेता लगातार इस कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर बोल रहे हैं.

निक्‍की हेली ने डोनाल्‍ड ट्रंप के ट्वीट को किया री-ट्वीट
संयुक्त राष्ट्र (UN) में भारतीय मूल की अमेरिकी राजदूत रहीं निक्की हेली (Nikki Haley) ने 'हाउडी मोदी' इवेंट में भारत-अमेरिका की एकजुटता के शानदार प्रदर्शन की तारीफ में कहा कि इससे दोनों देशों के संबंध मजबूत हुए हैं. वह ऐसी पहली भारतीय-अमेरिकी हैं, जिन्होंने किसी अमेरिकी राष्ट्रपति की कैबिनेट में सेवा दी. हेली ने ट्वीट किया, 'अमेरिका और भारत के बीच महान भागीदारी है. इससे राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मित्रता मजबूत हुई है. उन्होंने ट्रंप के ट्वीट को री-ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, 'भारत से अमेरिका प्यार करता है.'

पीएम मोदी से मिलने के क्षणों को बताया गर्व का पल
Loading...

हाउडी मोदी इवेंट में पहुंचे अमेरिकी सांसदों ने पीएम मोदी से मिलने के पलों को गर्व का क्षण बताया. उन्होंने लिखा कि ह्यूस्टन के ऐतिहासिक हाउडी मोदी इवेंट में पीएम मोदी से मिलना गर्व की बात है. यह प्रभावशाली भारतीय-अमेरिकी नेता, परिवारों और समुदाय का घर है. सच में हम एकजुट हैं.

अमेरिकी सांसदों ने बैक स्‍टेज से ली तस्‍वीरें भी कीं साझा
इवेंट के बैक स्टेज की तस्वीरों से भी अमेरिकी नेताओं के उत्‍साह का पता चलता है. शायद उन्होंने कभी किसी पॉलिटिकल इवेंट में इतनी भीड़ नहीं देखी होगी. इसीलिए कुछ सांसदों ने स्टेज से स्टेडियम की तस्वीर भी ली. ऐसे ही एक सांसद पीटे ओल्सन ने स्टेज से ली गई तस्वीर ट्विटर पर साझा की है. उन्होंने लिखा, 'हाउडी मोदी इवेंट में आज क्या भीड़ थी. इस जबरदस्त जनसभा का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें:

Howdy Modi: अमेरिकी राष्‍ट्रपति के भाषण मंच पर पहली बार बदली प्रेसिडेंशियल सील

खुश हूं, मोदी को नेहरू के योगदान की अमेरिका में दिलाई गई याद: जयराम रमेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...