अपना शहर चुनें

States

हंगरी के सांसद ने सेक्स पार्टी में शामिल होने की बात स्वीकार की, इस्तीफा दिया

हंगरी के सांसद सेक्स पार्टी में शामिल हुए थे. उन्होंने इस्तीफा दे दिया है. फोटो: AP
हंगरी के सांसद सेक्स पार्टी में शामिल हुए थे. उन्होंने इस्तीफा दे दिया है. फोटो: AP

Hungarian Parliament Caught in Sex Party: हंगरी के सांसद जोसेफ जाजेर (Jozsef Szajer) ने यह स्वीकार कर लिया है कि वह एक गैर-कानूनी सेक्स पार्टी (Sex Party) में मौजूद थे. उन्होंने यह स्वीकार किया कि कोविड-19 लॉकडाउन (Covid-19 Lockdown) के दौरान हुई सेक्स पार्टी के दौरान बेल्जियन पुलिस ने इस पार्टी का भंडाफोड़ पिछले सप्ताह किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
बुडापेस्ट. हंगरी के सांसद जोसेफ जाजेर (Jozsef Szajer) ने यह स्वीकार कर लिया है कि वह एक गैर-कानूनी सेक्स पार्टी (Sex Party) में मौजूद थे. उन्होंने यह स्वीकार किया कि कोविड-19 लॉकडाउन (Covid-19 Lockdown) के दौरान हुई सेक्स पार्टी के दौरान बेल्जियन पुलिस ने इस पार्टी का भंडाफोड़ पिछले सप्ताह किया था. जोसेफ हंगरी की सत्ताधारी कंर्जवेटिव फिडेज पार्टी के सांसद हैं. जोसेफ ने रविवार को अपनी सीट से इस्तीफा (Resigned Hungarian Parliament) दे दिया. उन्होंने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उन्होंने सेक्स पार्टी में भाग लिया था लेकिन उन्होंने इस पार्टी के बारे में बेल्जियन मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर कोई भी टिप्पणी नहीं की. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्होंने मौखिक ​चेतावनी दी और घर छोड़ कर आई.

पार्टी में डिप्लोमैट भी थे मौजूद

बेल्जियन न्यूजपेपर एचएलएन और दूसरी मीडिया में मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के दौरान पुलिस पहुंच गई और उसे रोक दिया. उस समय वहां 25 लोग मौजूद थे, उनमें से एक सांसद जोसेफ भी वहां उपस्थित थे. सांसद ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. एचएलएन के अनुसार वहां पार्टी में कई कूटनीतिक भी मौजूद थे. इस अखबार ने सांसद का नाम प्रकाशित नहीं किया है लेकिन यह कहा कि उन्होंने रविवार को इस्तीफा दे दिया. सांसद की पार्टी ने इस घटना से किनारा कर लिया है.



ये भी पढ़ें: अमेरिका में भारतीय को मिली 20 साल की सजा, कॉल सेंटर के जरिये दे रहा था धोखा
थाईलैंड के मछुआरे के हाथ लगी व्हेल की उल्टी, रातोंरात बना करोड़पति

ब्रुसेल्स के अभियोजक कार्यालय ने यह कन्फर्म किया है कि पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान हो रही पार्टी में व्यवधान डाला और वहां मौजूद लोगों को पकड़ा. यह पार्टी शुक्रवार को ब्रुसेल्स में शुक्रवार की शाम को हो रही थी. अभियोजक के कार्यालय यह कन्फर्म नहीं किया है कि वहां ग्रुप सेक्स पार्टी हो रही थी. वहीं ब्रुसेल्स पुलिस के प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज