लाइव टीवी

पत्नी का यौन शोषण कर रहे शख्स का पति ने काटा गुप्तांग, अब होगी 8 साल की सजा

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 6:27 PM IST
पत्नी का यौन शोषण कर रहे शख्स का पति ने काटा गुप्तांग, अब होगी 8 साल की सजा
पत्नी का यौन शोषण कर रहे शख्स का पति ने गुप्तांग काट दिया.

वहीं 25 साल के आरोपी को बलात्कार और यौन शोषण के आरोप में 5 साल की जेल की सजा होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 6:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ रेप करने वाले शख्‍स को ऐसा सबक सिखाया कि अब उसे 8 साल की जेल की सजा काटनी होगी. यूक्रेन के शेवचेनकोवो के पूर्वी खार्किव क्षेत्र में यह घटना तब हुई जब 27 साल का आरोपी पति एक पार्टी से अपने घर पहुंचा.

इस शख्स की पत्नी उससे 10 मिनट पहले ही पार्टी से निकल गई थी. 10 मिनट बाद रात के करीब 1 बजे यह शख्स अपने घर के लिए निकला. जब वह अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग में पहुंचा तो उसने झाड़ियों में से अजीब सी आवाज आते हुए सुनी. वह आवाज का पीछा करते हुए झाड़ियों के पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी के साथ 25 साल का एक शख्स जबरदस्‍ती कर रहा है.

पत्नी का यौन शोषण कर रहा था आरोपी
रिपोर्ट्स के मुताबिक इवेचेंको ने गाड़ी चला रही महिला को रोका, उसका मुंह दबाते हुए खींचकर गाड़ी से झाड़ियों में ले आया. अपनी पत्नी की जान को खतरे में देखते हुए पति ने इवेचेंको पर हमला करते हुए उसकी खोपड़ी पर मुक्का मारा. इसके बाद उसने स्विस आर्मी चाकू से उसका गुप्तांग काटकर अलग कर दिया.

इवेचेंको और पीड़ित महिला की चीख सुनकर आस-पास के लोग सड़क पर आ गए. अगली सुबह इस शख्स ने पुलिस के सामने अपनी गलती स्वीकार करते हुए सरेंडर कर दिया.

अगले दिन पुलिस के सामने किया सरेंडर
आरोपी के वकील दिमित्री स्पैस्किन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनके मुवक्किल ने खुद पर से अपना नियंत्रण खो दिया था. स्पैस्किन ने डेली मेल को बताया कि उसे समझ ही नहीं आया कि वह क्या कर रहा है. स्पैस्किन ने आगे बताया कि आरोपी पति घटनास्थल से भागकर 13 किलोमीटर दूर पास के गांव चला गया. वहां वह अपने दोस्त से मिला और उसने अपने दोस्त से पुलिस स्टेशन छोड़ने के लिए कहा.
Loading...

कुपियांस्क प्रांत के पुलिस विभाग के प्रवक्ता स्निझाना वोडोलज़स्का ने कहा कि इवेचेंको ने पीड़िता को खींचकर उसके साथ यौन शोषण किया है.

पुलिस ने पति को गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने के आरोप में दोषी पाया है और उसे नजरबंद रखा है. वहीं आरोपी इवेचेंको की शेवचेनकोवो जिला अस्पताल में सर्जरी की गई.

रिपोर्ट्स का यह भी मानना है कि अगर पति दोषी पाया जाता है तो उसे 8 साल जेल की सजा हो सकती है और आरोपी इवेचेंको को 5 साल जेल की सजा दी गई है.

ये भी पढ़ें-
आग की भट्ठी जैसा तप रहा यह देश, सरकार को सड़कों पर लगाने पड़े AC और कूलर

33 हजार फीट की ऊंचाई पर था विमान, नशेबाज खोलने लगा इमरजेंसी गेट और फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...