महंगाई करने वालों को सजा दिलवाने तक चैन से नहीं बैठूंगा : इमरान खान

इमरान खान का यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब महंगाई की वजह से वह लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं. फोटो साभार/एपी

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक ट्वीट क‍िया कि 'मैं देशवासियों को यकीन दिलाता हूं कि जब तक महंगाई करने वाले तमाम लोगों की पहचान करके उन्‍हें सजा न दिला दूं, चैन से नहीं बैठूंगा.'

  • Share this:
    पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा है कि सरकार की ओर से कीमतें नियंत्रण में रखने पर लगातार ध्‍यान देने के नतीजे में खास कर सब्जियों की कीमतों में कमी आई है. सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक ट्वीट क‍िया कि 'मैं देशवासियों को यकीन दिलाता हूं कि जब तक महंगाई करने वाले तमाम लोगों की पहचान करके उन्‍हें सजा न दिला दूं, चैन से नहीं बैठूंगा.'

    लगातार महंगाई से जूझ रही पाकिस्‍तानी अवाम के लिए इमरान खान का यह ट्वीट राहत भरा हो सकता है. हालांकि महंगाई की वजह से पाकिस्‍तान की मौजूदा सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर भी है. वहीं हाल में कराची से भी एक खबर आई क‍ि फेक वायरल मैसेज की वजह से मुनाफाखोरों ने फायदा उठाया और पेट्रोल को मनमाफिक दामों पर बेचा.

    गौरतलब है कि पाकिस्‍तान में कई महीनों से महंगाई ने आम लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि पाकिस्‍तान में आटे की किल्‍लत की वजह से उसकी कीमतों में इजाफा हो गया है. यहां तक कि कई शहरों में आटा 70 रुपये किलो तक बिकने की बात सामने आई. इसके बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने राज्‍य सरकारों को खाने की चीजों की हो रही कालाबाजारी, मुनाफाखोरी रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने को कहा था.

    ये भी पढ़ें - पाकिस्‍तान : फीस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्र गिरफ्तार

                  कोरोना वायरस का असर : पाकिस्‍तानी नागरिकों के ईरान जाने पर पाबंदी

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.