लाइव टीवी

ICC ने पोस्ट की ट्विटर पर पाकिस्तानी कपल की फोटो, क्रिकेट की ऐसी दीवानगी

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 12:29 PM IST
ICC ने पोस्ट की ट्विटर पर पाकिस्तानी कपल की फोटो, क्रिकेट की ऐसी दीवानगी
पाकिस्तानी कपल की फोटो शेयर की ICC ने

अमेरिका (America) में रहने वाले क्रिकेट फैंस, पाकिस्तानी कपल ने अपनी शादी के समय भी मैच देखा. क्रिकेट की इस दिवानगी ने पाकिस्तानी जोड़े को रातों-रात फेमस कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
अमेरिका. क्रिकेट (Cricket) एक ऐसा खेल है जिसके चाहने वालों की कहींं कमी नही है. क्रिकेट के फैंस दुनिया में चाहे कहीं भी बस जाएं लेकिन वे क्रिकेट को नहीं छोड़ते. भारत की तरह ही पाकिस्तान (Pakistan) में भी फैंस क्रिकेट को लेकर उतने ही उत्साहित रहते हैं जहां हर जीत को एक त्यौहार के रूप में मनाया जाता है, जबकि हारने पर उतना ही दुख होता है. क्रिकेट की इस दिवानगी ने एक पाकिस्तानी जोड़े को रातों-रात फेमस कर दिया.


संयुक्त राज्य अमेरिका के एक क्रिकेट प्रशंसक, हसन तसलीम ने अपनी शादी के दिन की तस्वीरें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को भेजी. इस पाकिस्तानी जोड़े की फोटो आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. कपल की यह फोटो तेजी से वायरल हो गई. फोटो के साथ उन्होंने एक नोट लिखा है कि वो और उनकी दुल्हन दोनों अपनी शादी के दौरान भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को देखने से खुद को रोक नही पाए. शादी के तुरंत बाद, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच देखा.
Loading...

मिशिगन के डेट्रायट में रहने वाले हसन तसलीम ने कहा कि हम लोगों ने समारोह के दौरान भी क्रिकेट की हर अपडेट ली.

तसलीम शादी में इतना थकने के बाद भी रात भर सिर्फ मैच देखने के लिए जागते रहे. खेल के प्रति प्रशंसक के प्यार को देखते हुए, आईसीसी ने हसन तसलीम द्वारा लिखे गए नोट को शेयर करने के लिए ट्विटर पर ले लिया और फोटो के साथ शेयर किया.

ये भी पढ़ें : राजकोट टी20 में रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे रोहित शर्मा, 'सेंचुरी' लगनी तय!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...