VIDEO: जब विजय माल्या को देखते ही 'चोर-चोर' चिल्लाने लगी भीड़!

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो शेयर किया है. इसमें भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने लंदन के ओवल पहुंचे विजय माल्या को भीड़ से निकलते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान भीड़ माल्या चोर है के नारे लगा रही है.


Updated: June 10, 2019, 9:43 AM IST
VIDEO: जब विजय माल्या को देखते ही 'चोर-चोर' चिल्लाने लगी भीड़!
लंदन के ओवल स्टेडियम में विजय माल्या (ANI)

Updated: June 10, 2019, 9:43 AM IST
भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल मैदान में खेला गया मैच देखने पहुंचा. यहां उनको काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. अपने पूरे परिवार के साथ मैच देखने के बाद विजय माल्‍या जैसे से स्टेडियम से बाहर निकले, लोगों ने उन्हें पहचान लिया. वे 'माल्या चोर-चोर' है के नारे लगाने लगे. कुछ लोगों ने उन्‍हें भद्दी गालियां भी दीं. भीड़ ने बैंकों के रुपये भी वापस करने के लिए नारेबाजी की. हालांकि, इस दौरान माल्या ने कुछ नहीं कहा. वह मुस्कुराते हुए निकल गया.

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो शेयर किया है. इसमें विजय माल्या को भीड़ से निकलते हुए और लोगों को नारेबाजी करते हुए देखा जा सकता है. एक दूसरे वीडियो में माल्या ने मीडिया से बात करते भी देखा जा सकता है.



माल्या ने कहा- मां भी मुझे चोर समझने लगी है
मां के साथ मैच देखने आए माल्या ने कहा, ‘मैं सिर्फ मैच देखने आया हूं. यहां मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मां को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे. लोगों ने इतनी बार कहा है कि मेरी मां भी अब मुझे चोर समझने लगी है.' वहीं, प्रत्यर्पण के सवाल पर माल्‍या ने कहा, 'कोर्ट में अगली सुनवाई की तैयारी चल रही है, जो जुलाई में होगी.'

जेट को लेकर 'दुखी' विजय माल्या, कहा- मैं जेल जाकर भी चुकाऊंगा कर्ज़



9000 करोड़ रुपये का कर्ज लेकर फरार चल रहा है माल्या
बता दें कि विजय माल्या पर 9000 करोड़ रुपये से ज्यादा के घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग के मामला चल रहा है. उसके प्रत्यर्पण के लिए भारतीय एजेंसियां लंबे समय से कोशिशें कर रही हैं. बैंकों का लोन लेकर फरार चल रहे शराब कारोबारी विजय माल्या को PMLA कोर्ट ने पिछले दिनों ही भगोड़ा घोषित किया था.

आर्थिक अपराधी और भगोड़ा भी हो चुका घोषित
विजय माल्या को भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में याचिका दायर की थी. PMLA कोर्ट के बाद माल्या नए कानून के तहत देश का पहला आर्थिक भगोड़ा बन गया था. बता दें कि कोर्ट ने इस फैसले को 26 दिसंबर 2018 को 5 जनवरी 2019 तक के लिए सुरक्षित रखा था. माल्या ने PMLA कोर्ट ने दलील थी कि वह भगोड़ा अपराधी नहीं है और न ही मनी लॉन्ड्रिंग के अपराध में शामिल है.

माल्या ने लंदन कोर्ट को बताया- नहीं बचे हैं पैसे, बीवी और बच्चों की मदद से कट रही जिंदगी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...