Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'अकेले आओगी तो मजा आएगा', विवादास्‍पद लेखक का अश्‍लील ऑडियो टेप वायरल

    लेखक ने महिला के अकेले न आने पर नाराजगी जताई और उसके मना करने पर उसे बुरा-भला भी कहा.
    लेखक ने महिला के अकेले न आने पर नाराजगी जताई और उसके मना करने पर उसे बुरा-भला भी कहा.

    इससे पहले पाकिस्तानी समाचार चैनल की एक लाइव डिबेट में भी खलील-उर-रहमान ने भद्दी भाषा का इस्‍तेमाल किया था. इसमें 'औरत मार्च' और 'मेरा जिस्म, मेरी मर्जी' अभियान को केंद्र में रखकर चर्चा हो रही थी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: March 13, 2020, 11:53 AM IST
    • Share this:
    इस्‍लामाबाद. हाल में पाकिस्‍तान (Pakistan) के विवादास्‍पद लेखक खलील उर रहमान कमर (Khalil-ur-Rehman Qamar) की एक महिला के साथ हुई बातचीत का एक ऑडियो टेप सामने आया हे. इसमें वह उस महिला से कह रहे हैं कि वह अपने पति के बिना उनसे मिलने के लिए आए. इसके बाद वह महिला पर अकेले आने का दबाव बनाते हुए कहते हैं कि 'अकेले आओगी तो मजा आएगा.'

    लेखक ने महिला के अकेले न आने पर नाराजगी जताई और उसके मना करने पर उसे बुरा-भला भी कहा. महिला खलील उररहमान को बताती है कि वह उनसे मुलाकात के लिए आने को तैयार थी, लेकिन इतने में उसी समय उसका पति आ गया. ऑडियो में महिला अपने पति के आ जाने पर नाराजगी जाहिर करती है और कहती है कि वह मुलाकात के लिए आना चाहती है. मगर पति की वजह से मजबूर है.

    महिलाओं के लिए पहले भी करते रहे हैं भद्दी भाषा का इस्‍तेमाल
    महिला अपनी बात को सच जाहिर करने के लिए अपनी तस्‍वीर भेजने की बात कहती है. इस पर लेखक की ओर से कहा जाता है कि वह तस्वीर जरूर भेज दे, लेकिन वह उस पर शक नहीं कर रहे हैं. जब वह महिला यह कहती है कि अगर वह अपने पति के साथ उनसे मिलने आए तो इतना सुनने के बाद खलील उर रहमान अश्‍लील बातों पर उतर आते हैं और महिला से कहते हैं कि 'अगर अकेले आओगी तो मजा आएगा.' इसके बाद भी वह महिला से अकेले आने की जिद करते रहते हैं.
    गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तानी समाचार चैनल की एक लाइव डिबेट में भी खलील-उर-रहमान ने भद्दी भाषा का इस्‍तेमाल किया था. इस डिबेट में 'औरत मार्च' और 'मेरा जिस्म, मेरी मर्जी' अभियान को केंद्र में रखकर चर्चा हो रही थी.



    ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से बंद होगा डिज्नीलैंड थीम पार्कजानिए क्यों रात को सोने से

                     डाकुओं से सहमा पाकिस्तान का रावलपिंडी, एक दिन में 10 डकैती और 21 चोरियां

     
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज